Hindi News »Haryana »Panipat» Lower Court Again Reject Vikash Barala Bail Pettion

विकास बराला की जमानत अर्जी फिर खारिज

बराला की जमानत अर्जी चौथी बार एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशंस जज ने गंभीर अपराध बताते खारिज कर दिया।

Bhaskar news | Last Modified - Nov 14, 2017, 04:48 AM IST

विकास बराला की जमानत अर्जी फिर खारिज

चंडीगढ़/ पानीपत।आईएएस की बेटी से छेड़छाड़ के मामले में फंसे विकास बराला की जमानत अर्जी चौथी बार एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशंस जज ने गंभीर अपराध बताते खारिज कर दिया। इससे पहले दो बार निचली अदालत से और एक बार सेशन कोर्ट से उनकी जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है।


इस बार बराला के वकील रबिंद्रा पंडित की ओर से कहा गया था कि अब इस केस में पुलिस चालान पेश कर चुकी है और कुछ ही दिनों में ट्रायल भी शुरू हो जाएगा। पुलिस अपनी इन्वेस्टिगेशन पूरी कर चुकी है। ऐसे में ये कहना गलत होगा कि आरोपी गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं। इस पर सरकारी वकील की ओर से कहा गया कि चालान के आधार पर आरोपी को जमानत नहीं दी जा सकती। इसके लिए सरकारी वकील ने आसाराम बापू के मामले की एक जजमेंट पेश की जिसमें कोर्ट ने आसाराम बापू की जमानत अर्जी इसी आधार पर खारिज की थी कि केवल चालान पेश होने से केस की परिस्थितियां नहीं बदल जाती।

4 अगस्त की रात हुई थी वारदात
4 अगस्त की रात करीब 11-12 बजे चंडीगढ़ में एक आईएएस अफसर की बेटी अपनी कार से जा रही थी। लड़की का आरोप है कि कार सवार दो लड़कों ने उसका पीछा किया। उसकी कार के आगे अपनी कार अड़ाकर रोका। गेट से बाहर खींचने की कोशिश की। लड़की ने तुरंत पुलिस को फोन लगाया। मदद के लिए मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। बाद में उन्हें जमानत दे दी गई। पुलिस के मुताबिक आरोपी नशे में थे। इनमें से एक हरियाणा के बीजेपी चीफ सुभाष बराला का बेटा विकास बराला था और दूसरा उसका दोस्त आशीष था। लेकिन मीडिया द्वारा केस को उजागर करने के बाद पुलिस ने इस केस में किडनैपिंग की कोशिश की धारा को भी जोड़ दिया था जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×