Hindi News »Haryana News »Panipat» Mla Rohita S Car Stoppage Case

विधायक के पीए से लूट नहीं हुई इत्तफाकन हुआ मामला: एसएचओ

Bhaskar news | Last Modified - Nov 06, 2017, 06:18 AM IST

छीनने के प्रयास के मामले में चांदनी बाग थाना पुलिस ने लूट सहित 8 धाराओं में आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है।
  • विधायक के पीए से लूट नहीं हुई इत्तफाकन हुआ मामला: एसएचओ
    +2और स्लाइड देखें
    पानीपत.शहरी विधायक रोहिता रेवड़ी की गाड़ी रोकर पीए से चेन लूटने और गनमैन से पिस्तौल छीनने के प्रयास के मामले में चांदनी बाग थाना पुलिस ने लूट सहित 8 धाराओं में आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है। मगर एसएचओ संदीप सिंह ने कहा कि लूट की कोई वारदात नहीं हुई। यह पूरा मामला इत्तफाकन हुआ। विधायक की गाड़ी के आगे जा रही स्कूटी दो बार रुक गई थी। विधायक के गनमैन ने स्कूटी की चाबी निकाली तो विवाद हो गया। उधर, विधायक रोहिता रेवड़ी ने एसएचओ के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है।

    रेवड़ी ने कहा कि एक तो पुलिस ने मुख्य आरोपी मोहित गुप्ता को छोड़ दिया। ऊपर से बिना गिरफ्तारी और जांच के ही आरोपियों को क्लीनचिट दे रही है। अगर पुलिस का यहीं रवैया रहा तो मैं सरकारी गनमैन भी लौटा दूंगी और शिकायत वापस ले लूंगी। वहीं, विधायक के पति सुरेंद्र रेवड़ी ने कहा कि हरियाणा पुलिस के कुछ अधिकारी गुंडातत्व को बढ़ावा दे रहे हैं। अभी तो हमने सिर्फ बदमाशों के खिलाफ शिकायत दी है। अब पुलिस के खिलाफ भी आगे जाएंगे। विधायक ने कहा कि पहले तो रात को 15 बार फोन करने पर भी कंट्रोल रूम का 100 नंबर व्यस्त आता रहा और अबपुलिस ही आरोपियों को डिफेंड करने में लगी है, जोकि ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि वे पुलिस की शिकायत भी करेंगी।
    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें पूरी खबर
  • विधायक के पीए से लूट नहीं हुई इत्तफाकन हुआ मामला: एसएचओ
    +2और स्लाइड देखें
  • विधायक के पीए से लूट नहीं हुई इत्तफाकन हुआ मामला: एसएचओ
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Mla Rohita S Car Stoppage Case
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Panipat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×