पानीपत

--Advertisement--

NRI कपल और बेटे की हुई हादसे में मौत, कार का गेट तोड़ ऐसे निकाली लाशें

पीछे से बाइक को टक्कर मारने के बाद तेज रफ्तार कार 4 पलटी खाकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी।

Danik Bhaskar

Nov 27, 2017, 02:20 AM IST

पानीपत/ बरनाला. पंजाब के बरनाला जिले के तपा मंडी में बठिंडा हाईवे पर रविवार सुबह करीब 9 बजे पीछे से बाइक को टक्कर मारने के बाद तेज रफ्तार कार 4 पलटी खाकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। हादसे में कार में सवार पानीपत के एनआरआई दंपती और उनके ढाई साल के बेटे की मौत हो गई, जबकि नौकर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में बाइक ड्राइवर ने भी दम तोड़ दिया। घायल नौकर का बरनाला के सिविल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। चारों तरफ से पिचक गई कार....

-हादसा इतना जबरदस्त था कि कार चारों तरफ से पिचक गई। कड़ी मशक्कत के बाद शवों को निकाला गया।

-लोगों ने कार के दरवाजे तोड़कर शव बाहर निकाले। मृतक बाइक चलाने वाले के पिता के बयान पर केस दर्ज किया गया।

दोपहर बाद हो पाई शिनाख्त

- कार में 4 लोग सवार थे, तीन की मौके पर मौत हो गई, जबकि नौकर बेहोश था। हादसे के बाद पुलिस ने शव बरनाला सिविल अस्पताल पहुंचाए।

- कार में मिले कागजात के आधार पर पानीपत का पता चला। तब पुलिस ने मॉडल टाउन थाने में फोन किया।

- इसके बाद पुलिस ने घर जाकर परिजनों को हादसे की सूचना दी। शाम को परिजन बरनाला पहुंचे और पहचान की। तीन भाइयों में प्रवीण बीच का था।

बाइक ड्राइवर के पिता के बयान पर केस दर्ज

- तपा मंडी के थानेदार रछपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने बाइक चलाने वाला मृतक अमनदीप के पिता नाजम सिंह के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया है।

- अगर कार को अशोक कुमार चला रहा था तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। अगर मृतक एनआरआई चला रहा था तो केस बंद हो जाएगा।

प्रवीण कुमार अरोड़ा फैमिली के साथ जर्मनी में थे सेटल

- जांच अधिकारी एएसआई गुरसेवक सिंह ने बताया कि पानीपत के मॉडल टाउन के विराट नगर में बाल विकास स्कूल के पास रहने वाले प्रवीण कुमार अरोड़ा जर्मनी में परिवार सहित सेटल थे। - कुछ दिन पहले वह पत्नी रीतू और ढाई साल के बेटे मोंटी के साथ परिवार से मिलने के लिए इंडिया आए थे। रीतू का मायका बठिंडा में है।

रविवार को प्रवीण, पत्नी, बेटे और नौकर अशोक कुमार के साथ कार में सवार होकर बठिंडा जा रहे थे। कार को प्रवीण ही चला रहे थे। पत्नी और बेटा पीछे की सीट पर थे। नौकर आगे की सीट पर था। तपा के पास गुरु नानक स्कूल के पास उनकी तेज रफ्तार कार आगे बाइक पर जा रहे अमनदीप से टकरा गई।

हादसे में एनआरआई प्रवीण, पत्नी रीतू व बेटे मोंटी और बाइक चालक अमनदीप सिंह की मौत हो गई। अशोक गंभीर रूप से घायल है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार तेज रफ्तार में थी, जिसने आगे जा रहे बाइक सवार को टक्कर मारी। टक्कर के बाद कार दूर खेतों में जा गिरी।

आगे की स्लाइड्स में देखें खबर से रिलेटेड और फोटोज

Click to listen..