Hindi News »Haryana »Panipat» Police Arrest Gangster In Search Opreration

18 घंटे खेत में तलाशने के बाद अरेस्ट हुआ ये गैगस्टर, 14 केस में था नामजद

2 बदमाशों को पकड़ने के लिए करीब 200 पुलिस कर्मियों ने शामलो कलां के गन्ने के खेतों में सर्च अभियान चलाया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 11, 2017, 05:37 AM IST

  • 18 घंटे खेत में तलाशने के बाद अरेस्ट हुआ ये गैगस्टर, 14 केस में था नामजद
    +1और स्लाइड देखें
    जींद। हत्या, हत्या के प्रयास, लूट के पेरोल जंपर 2 बदमाशों को पकड़ने के लिए करीब 200 पुलिस कर्मियों ने शामलो कलां के गन्ने के खेतों में सर्च अभियान चलाया। 18 घंटे बाद पुलिस ने 14 वारदातों में भगोड़े बदमाश राजेश उर्फ राजा वासी बीबीपुर को गिरफ्तार किया। जबकि उसका दूसरा साथी कुख्यात अपराधी रणदीप उर्फ काला बागड़ा निवासी अलेवा भागने में कामयाब हो गया। यह सर्च अभियान 2 डीएसपी के नेृतत्व में चलाया गया था। पुलिस शनिवार को आरोपी राजेश को अदालत में पेश करके रिमांड पर लेगी ताकि अन्य वारदातों का खुलासा हो सके।
    सीआईए टीम इंचार्ज सुरेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कुख्यात अपराधी राजेश उर्फ राजा गांव बीबीपुर निवासी उसका साथी रणदीप उर्फ काला बागड़ा गांव अलेवा निवासी शामलो कलां गांव के खेतों में घूम रहे हैं। तभी पुलिस वहां पहुंची और सर्च अभियान शुरू किया।

    सुरेंद्र कुमार ने बताया कि अभियान के दौरान गन्ने के खेतों में छिपे बैठे दोनों बदमाशों में से पुलिस की गिरफ्त में पेरोल जंपर राजेश उर्फ राजा गया, जबकि उसका दूसरा साथी पेरोल जंपर रणदीप उर्फ काला बागड़ा भागने में सफल हो गया। राजा के खिलाफ जींद में हत्या, हत्या के प्रयास लूट सहित विभिन्न धाराओं के तहत 14 मामले दर्ज हैं और उसके साथी के खिलाफ भी कई मामले दर्ज हैं। इस सर्च अभियान में करीब 200 पुलिस कर्मी शामिल हुए। दोनों बदमाश हत्या के मामले में पेरोल जंपर थे। वहीं, पुलिस ने बताया कि राजा ने तीन महीने पहले भी अलेवा में एक कार लूटने की वारदात को अंजाम दिया था।
  • 18 घंटे खेत में तलाशने के बाद अरेस्ट हुआ ये गैगस्टर, 14 केस में था नामजद
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×