Hindi News »Haryana »Panipat» Robbers Arrest From Loot Case

शादी का कर्ज उतारने को मुनीम से लूटे थे 1 लाख रु, गिरफ्तार

मुनीम रविंद्र पर गोली चलाकर एक लाख रुपए लूटने के आरोपी को मतलौडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Bhaskar news | Last Modified - Nov 06, 2017, 05:24 AM IST

पानीपत.मतलौडा अनाज मंडी में मुनीम रविंद्र पर गोली चलाकर एक लाख रुपए लूटने के आरोपी को मतलौडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अारोपी वजीर निवासी ऊंटला ने शादी का कर्ज उतारने के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश करेगी। वारदात का एक आरोपी अब भी फरार है।

मतलौडा थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह संधु ने बताया कि वजीर की एक माह पहले शादी हुई थी। उसके पिता ने दो लाख रुपए कर्ज लेकर उसकी शादी की थी। अब कर्जा देने वाले लगातार उनके घर आकर पैसे मांग रहे थे। उसने इस बारे में अपने दोस्त को बताया था। उसके दोस्त ने ही जल्द व आसानी से पैसा कमाने के लिए लूट वारदात करने को कहा था। वजीर के दोस्त ने ही मुनीम रविंद्र की रैकी की थी। इसके बाद दोनों ने मतलौडा अनाज मंडी के पास मुनीम रविंद्र को लूट लिया था।
यह है मामला
24 अक्टूबर को मुनीम रविंद्र अपनी दुकान से 1 लाख रुपए पेमेंट लेकर जा रहा था। रास्ते में अनाम मंडी के पास बाइक सवार दो युवकों ने उसको पकड़ लिया था। एक युवक ने रविंद्र पर गोली चला दी थी। हमले में रविंद्र बाल-बाल बच गया था। आरोपी 1 लाख रुपए लूटकर ले गए। मतलौडा के आढ़तियों ने अनाज मंडी में अस्थाई पुलिस चौकी व आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की थी। एसपी राहुल शर्मा ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को 48 घंटे में पकडऩे का आश्वासन देकर जाम खुलवाया था। वारदात के 12 दिन बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×