--Advertisement--

25 लाख के लेनदेन विवाद में एसपीओ की शराब ठेकेदार ने गोली मारकर की हत्या

(स्पेशल पुलिस ऑफिसर) 33 साल के जसबीर की बुधवार दोपहर बाद रूपगढ़ गांव में गोली मारकर हत्या कर दी।

Danik Bhaskar | Nov 23, 2017, 06:31 AM IST

जींद. सीआईए वन में नियुक्त एसपीओ (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) 33 साल के जसबीर की बुधवार दोपहर बाद रूपगढ़ गांव में गोली मारकर हत्या कर दी। घरवालों ने हत्या का आरोप उसी के गांव के शराब ठेकेदार पर लगा है। जसबीर ने कुछ दिन पहले ही ठेकेदार से पार्टनरशिप में काम किया था। हत्या की वजह दोनों के बीच 25 लाख रुपए के लेनदेन को लेकर चल रहा विवाद बताया जा रहा है। वारदात के बाद आरोपी फरार है।


रूपगढ़ गांव का जसबीर सिंह कई साल पहले हरियाणा औद्योगिक सुरक्षा बल में भर्ती हुआ था। बाद में यह भर्ती रद्द हो गई थी। तीन माह पहले वह पुलिस में एसपीओ के पद पर भर्ती हो गया था। इन दिनों वह जींद में सीआईए वन में तैनात था। बुधवार दोपहर बाद वह गांव से बाइक पर सवार होकर ड्यूटी पर जींद जा रहा था। रास्ते में एक बाइक सवार पर हमलावरों ने गांव के नजदीक जसबीर को दो गोली मार दी।

वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। राहगीरों ने जसबीर को सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीआईए प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने कहा कि एसपीओ जसबीर सिंह की हत्या में शराब ठेकेदार बिजेंद्र और उसके साथियों का हाथ बताया जा रहा है। पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। यही विवाद एसपीओ जसबीर की हत्या की वजह बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।