Hindi News »Haryana »Panipat» Wine Contracter Murder To Police Office

25 लाख के लेनदेन विवाद में एसपीओ की शराब ठेकेदार ने गोली मारकर की हत्या

(स्पेशल पुलिस ऑफिसर) 33 साल के जसबीर की बुधवार दोपहर बाद रूपगढ़ गांव में गोली मारकर हत्या कर दी।

Bhaskar news | Last Modified - Nov 23, 2017, 06:31 AM IST

  • 25 लाख के लेनदेन विवाद में एसपीओ की शराब ठेकेदार ने गोली मारकर की हत्या
    +1और स्लाइड देखें

    जींद. सीआईए वन में नियुक्त एसपीओ (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) 33 साल के जसबीर की बुधवार दोपहर बाद रूपगढ़ गांव में गोली मारकर हत्या कर दी। घरवालों ने हत्या का आरोप उसी के गांव के शराब ठेकेदार पर लगा है। जसबीर ने कुछ दिन पहले ही ठेकेदार से पार्टनरशिप में काम किया था। हत्या की वजह दोनों के बीच 25 लाख रुपए के लेनदेन को लेकर चल रहा विवाद बताया जा रहा है। वारदात के बाद आरोपी फरार है।


    रूपगढ़ गांव का जसबीर सिंह कई साल पहले हरियाणा औद्योगिक सुरक्षा बल में भर्ती हुआ था। बाद में यह भर्ती रद्द हो गई थी। तीन माह पहले वह पुलिस में एसपीओ के पद पर भर्ती हो गया था। इन दिनों वह जींद में सीआईए वन में तैनात था। बुधवार दोपहर बाद वह गांव से बाइक पर सवार होकर ड्यूटी पर जींद जा रहा था। रास्ते में एक बाइक सवार पर हमलावरों ने गांव के नजदीक जसबीर को दो गोली मार दी।

    वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। राहगीरों ने जसबीर को सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीआईए प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने कहा कि एसपीओ जसबीर सिंह की हत्या में शराब ठेकेदार बिजेंद्र और उसके साथियों का हाथ बताया जा रहा है। पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। यही विवाद एसपीओ जसबीर की हत्या की वजह बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

  • 25 लाख के लेनदेन विवाद में एसपीओ की शराब ठेकेदार ने गोली मारकर की हत्या
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Wine Contracter Murder To Police Office
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×