Hindi News »Haryana »Panipat» Winner Of State Wrestling Karmila Role Number Stop

स्टेट कुश्ती में पदक जीतने वाली कर्मिला का रोल नंबर रोका, सीएम विंडो पर दी शिकायत

स्टेट व इंटर कॉलेज कुश्ती में मेडल जीतने वाली महिला पहलवान कर्मिला बीए फाइनल ईयर (अंग्रेजी) की परीक्षा नहीं दे पाएगी।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 04:31 AM IST

स्टेट कुश्ती में पदक जीतने वाली कर्मिला का रोल नंबर रोका, सीएम विंडो पर दी शिकायत

यमुनानगर| स्टेट व इंटर कॉलेज कुश्ती में मेडल जीतने वाली महिला पहलवान कर्मिला बीए फाइनल ईयर (अंग्रेजी) की परीक्षा नहीं दे पाएगी। कॉलेज ने हाजिरी कम होने की बात कहकर उसे रोल नंबर देने से मना कर दिया है। कर्मिला ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ सीएम विंडो पर शिकायत दी है। उसने प्रबंधन पर कैरियर से खिलवाड़ के आरोप लगाए हैं।


शहर निवासी कर्मिला पिछले 3 साल से लगातार कुश्ती में मेडल जीत रही है। इस बार भी उसने राज्यस्तरीय कुश्ती में सिल्वर मेडल हासिल किया था। जबकि इंटर कॉलेज प्रतियोगिता में भी वह मेडल जीतने में कामयाब रही। कर्मिला ने बताया कि प्रदर्शन में सुधार के लिए वह इन दिनों रोहतक में प्रशिक्षण ले रही थी। कॉलेज प्रबंधन से इसकी अनुमति ली थी। अब प्रबंधन ने उसे अंग्रेजी विषय में हाजिरी कम होने का हवाला दे रोल नंबर देने से मना कर दिया। हिंदी विषय में भी हाजिरी कम बताई थी। कड़ी कसरत के बाद वह हिंदी की परीक्षा के लिए रोल नंबर लेने में कामयाब रही। मंगलवार (आज) को होने वाली अंग्रेजी की परीक्षा देने के लिए उसे रोल नंबर नहीं मिल पाया। तभी सीएम विंडो पर प्रबंधन के खिलाफ शिकायत दी गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×