--Advertisement--

सीएम के पीए व भाजपा नेता ने अभिनेता सुनील शेट्‌टी के बाउंसर से की मारपीट

मारपीट के बाद सुनील शेट्‌टी कार्यक्रम से उठकर चले गए। इधर, भाजपा नेता अशोक सुखीजा ने कहा कि वह तो छुड़ा रहे थे।

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 08:29 AM IST
assault with bouncer of actor Sunil Shetty

करनाल. अभिनेता सुनील शेट्‌टी के बाउंसर और सीएम मनोहरलाल के पीए अभिमन्यु व भाजपा नेता अशोक सुखीजा के बीच धक्का-मुक्की के बाद मारपीट का मामला सामने आया है। बाद में बाउंसर को ही पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस देर रात तक इस मामले को चेक करने की बात दोहराती रही। एसपी सुरेंद्र भौरिया ने कहा कि शाम को हुई घटना की जांच की जा रही है। यह आपसी मामला है। कोई शिकायत भी नहीं आई है। बाउंसर को पुलिस के हवाले किया गया था, लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

घटना करनाल के सेक्टर-14 स्थित श्री कृष्णा मंदिर में मंगलवार को कार्यक्रम के दौरान की है। सुनील शेट्‌टी भी कार्यक्रम में आए हुए थे। इस दौरान सीएम के ओएसडी अमरेंद्र सिंह, सीएम के पीए अभिमन्यु और भाजपा नेता अशोक सुखीजा भी वहां मौजूद थे। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के दौरान सुनील शेट्‌टी के बाउंसर से सीएम के पीए अभिमन्यु को धक्का लग गया। इस पर अभिमन्यु ने तैश में आकर बाउंसर को पकड़ लिया। घटना का एक वीडियो भी आ गया, जिसमें अभिमन्यु व अशोक सुखीजा बाउंसर की पिटाई करते दिख रहे हैं।

मारपीट के बाद सुनील शेट्‌टी कार्यक्रम से उठकर चले गए। इधर, भाजपा नेता अशोक सुखीजा ने कहा कि वह तो छुड़ा रहे थे। कुछ लोग धक्का-मुक्की कर रहे थे। एक व्यक्ति हम पर भी आ गिरा। उसके बाद वहां झगड़ा हो गया। हमने तो छुड़वाया है।

X
assault with bouncer of actor Sunil Shetty
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..