--Advertisement--

मौसेरे भाई ने चुराया आढ़ती की तिजोरी से कैश, सीसीटीवी कैमरे ने खोला राज

मौसेरे भाई ने चुराया आढ़ती की तिजोरी से कैश, सीसीटीवी कैमरे ने खोला राज

Dainik Bhaskar

Nov 28, 2017, 01:46 PM IST
तिजोरी से कैश चुराते युवक की स तिजोरी से कैश चुराते युवक की स

फतेहाबाद। फतेहाबाद की अनाज मंडी में मंगलवार को एक आढ़ती के यहां चोरी का एक मामला सामने आया है। यहां तिजोरी से 1 लाख 80 हजार रुपए चुरा लिए गए। चोरी का आरोपी और कोई नहीं, बल्कि दुकान में आढ़ती का मौसेरा भाई ही बताया जा रहा है। साथ ही यह घटना सीसीटीवी में कैप्चर हो गई है। बहरहाल पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। आरोपी रात करीब 1 बजे घुसा दुकान में...

- शहर के रहने वाले कृष्ण कुमार ने बताया कि अनाज मंडी में कृष्णा ट्रेडिंग कम्पनी के नाम उसकी आढ़त की दुकान है। इन दिनों धान का सीजन होने के चलते दुकान रात को भी खुली रहती है।
- सुबह उन्हें पता चला कि तिजोरी में रखे 3 लाख में 1 लाख 80 हजार का कैश चोरी हो गया। इसके बाद दुकान के सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो पता चला कि चोरी की इस वारदात को किसी और ने नहीं, बल्कि उसके अपने ही अंजाम दिया है।
- उधर सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में कृष्ण कुमार ने बताया कि उसकी मौसी का लड़का जगबीर कंपनी में काम करता है।
- चोरी की वारदात के बाद जब सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो पाया कि जगबीर रात करीब एक बजे दुकान पर आया था।
- वह पहले अंदर के कमरे में गया। फिर दुकान का गेट बंद करने वापस लौटा और फिर अंदर पहुंचकर लाइट बंद कर दी।
- इसके बाद दुकान में रखी अलमारी का ताला खोलकर उसमें रखी लगभग 3 लाख की नकदी में से 1 लाख 80 हजार उठाकर फरार हो गया।
- दुकान के मालिक कृष्ण कुमार की मानें तो चाबी उसके पास ही थी। उसे नहीं पता कि जगबीर ने तिजोरी कैसे खोला। बहरहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

X
तिजोरी से कैश चुराते युवक की सतिजोरी से कैश चुराते युवक की स
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..