Hindi News »Haryana »Panipat» 10 Years Imprisonment Given To An Assault Case Covict

हाथ-पैर व मुंह बांध १ साल की बच्ची से की थी दरिंदगी, दोषी को १० साल की कैद

हाथ-पैर व मुंह बांध १ साल की बच्ची से की थी दरिंदगी, दोषी को १० साल की कैद

Balraj Singh | Last Modified - Nov 16, 2017, 07:40 PM IST

पानीपत। पानीपत की अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश शशि बाबा चौहान की अदालत ने गुरुवार को बच्ची से दरिंदगी के दोष में एक युवक को 10 साल की कैद की सजा सुनाई है। इसके अलावा उसे पीड़ित परिवार को 50 हजार रुपए का हर्जाना भी देना होगा। दरअसल गांव बड़ौली में मार्च 2016 में हाथ-पैर और मुंह बांधकर 11 साल की बच्ची से रेप किया गया था। वारदात के वक्त ताई के घर बाल्टी लेने जा रही थी बच्ची...

 

- पुलिस में दर्ज केस के मुताबिक 18 मार्च 2016 को गांव बड़ौली में छठी कक्षा में पढ़ने वाली 11 वर्षीय छात्रा अपनी ताई से बाल्टी लेने के लिए जा रही थी।
- रास्ते में गांव के रामचंद्र उर्फ महेंद्र पुत्र बिच्छा बच्ची का मुंह दबाकर उसको अपने घर पर ले गया। हाथ-पैर व मुंह बांधकर उसके साथ रेप किया। 
- रेप के बाद आरोपी रामचंद्र ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और इतना ही नहीं, बच्ची को स्लैब पर डाल दिया। इसके बाद घर के बाहर का ताला लगाकर भाग गया था। 
- बच्ची घर नहीं पहुंची तो मां ने उसकी तलाश शुरू दी। उसी दौरान एक बच्चे ने बताया कि रामचंद्र बच्ची को जबरन उठाकर ले गया है। मां घर पर पहुंची तो ताला लगा हुआ मिला। 
- काफी तलाश करने के बाद लोगों ने रामचंद्र के घर का ताला खुलवाया को बच्ची मिल गई। उसके हाथ-पैर और मुंह बंधा हुआ था। मां की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने आरोपी रामचंद्र के खिलाफ केस दर्ज किया था। 
- दूसरे दिन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। न्यायालय ने नाबालिग का अपहरण कर रेप करने के आरोप में रामचंद्र को दोषी करार देकर 10 साल की सजा सुना दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: haath-pair v munh baandh 11 saal ki bachchi se ki thi drindgai, dosi ko 10 saal ki kaid
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×