Hindi News »Haryana »Panipat» 12 Year Old Gymnastic Player Accused On Coach

२८ दिसंबर को नहीं चलेगी हरियाणा रोडवेज की बसें, ५ यूनियनों ने किया हड़ताल का एलान

२८ दिसंबर को नहीं चलेगी हरियाणा रोडवेज की बसें, ५ यूनियनों ने किया हड़ताल का एलान

Manoj Kaushik | Last Modified - Dec 08, 2017, 05:26 PM IST

रादौर (यमुनानगर)। यहां के एक निजी स्कूल में 1 महीने पहले हुई राष्ट्रीय स्तर की जिम्नास्टिक प्रतियोगिता में 12 साल के बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। इस घटना को उसी बच्चे के स्कूल में कोचिंग देने वाले कोच ने अंजाम दिया। बच्चे के पिता की शिकायत के बाद रादौर पुलिस ने आरोपी कोच को रेवाड़ी से गिरफ्तार कर लिया है।

- पिता द्वारा दी शिकायत के मुताबिक उसका बेटा रेवाड़ी के एक निजी स्कूल में 7वीं कक्षा में पढ़ता है।
- 8 से 12 नवंबर तक रादौर के एक निजी स्कूल में जिम्नास्टिक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस दौरान उसका 12 वर्षीय बेटा भी प्रतियोगिता में अन्य बच्चों के साथ हिस्सा लेने पहुंचा था।
- उसके साथ कोच नितिन भी था। इस दौरान मौका पाकर नितिन ने बेटे के साथ कुकर्म किया और किसी ओर को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इस कारण से उसका बेटा चुप रहा।
- प्रतियोगिता के बाद उसका बेटा वापिस घर लौट आया और दोबारा रेवाड़ी में भी उसके बेटे के साथ जिम्नास्ट कोच ने कुकर्म किया। जिसकी जानकारी उसके बेटे ने उन्हें दी।
- मामले को लेकर वह रेवाड़ी थाने गए और पुलिस को सूचना दी। रेवाड़ी पुलिस ने मामला रादौर से जुड़ा होने के कारण मामले को रादौर भेज दिया। जिसके बाद शुक्रवार को रादौर पुलिस ने पीड़ित बच्चे का सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाया।
- रादौर प्रभारी सब इंस्पेक्टर गुरमेल सिंह ने बताया कि बच्चे के पिता की शिकायत पर कुकर्म व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले में नामजद कोच नितिन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jimnaastik koch ne 12 saal ke khilaadei se kiyaa kukarm, 1 mhine baad gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×