--Advertisement--

कांग्रेस नेता को फोन पर मिली धमकी, मांगी २ करोड़ की फिरौती

कांग्रेस नेता को फोन पर मिली धमकी, मांगी २ करोड़ की फिरौती

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 06:45 PM IST
कांग्रेस नेता ब्रिजपाल छप्पर कांग्रेस नेता ब्रिजपाल छप्पर

यमुनानगर। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के करीबी और कांग्रेसी नेता ब्रिजपाल छप्पर से कर्नाटक के नंबर से फोन कर दो करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई। पैसे न देने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी। छप्पर की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिस नंबर से फोन आया वह कर्नाटक निवासी दिनेश के नाम पर है और कॉल आने के बाद नंबर बंद हो गया।

- ब्रिजपाल छप्पर ने बताया कि 17 दिसंबर रात नौ बजकर 49 मिनट पर एक मोबाइल नंबर से कॉल आई। जैसे ही उन्होंने कॉल रिसीव की तो फोन करने वाले ने अपना नाम सेरा बताया और गालियां देने लगा और कहने लगा कि वह उसकी नेता गिरी निकाल देगा।
- आरोप है कि लगातार गालियां देने के बाद उसने दो करोड़ रुपए की मांग की और कहा कि पैसे तैयार रखना। दोबारा फोन आएगा, उसके मुताबिक पैसे भेज देना। छप्पर ने बताया कि उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी। उनका कहना है कि उनकी दो मिनट 19 सेकेंड बात हुई।
- छप्पर का कहना है कि फोन करने वाला ऐसा लग रहा था कि वह उसे जानता हो। पहले तो उन्होंने सोचा कि कोई शराबी होगा, लेकिन जब उसने दो करोड़ की मांग की तो उन्हें शक है कि कोई बदमाश हो सकता है जोकि उसे नुकसान पहुंचाना चाहता हो। छप्पर का कहना है कि उसकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है। न ही सेरा नाम के किसी व्यक्ति को वे जानते हैं।
धमकी देने का केस दर्ज कर जांच कर रहे हैं
- छप्पर थाना एसएचओ दीदार सिंह ने बताया कि ब्रिजपाल छप्पर ने धमकी देकर दो करोड़ रुपए मांगने की शिकायत दी है। इस शिकायत पर पुलिस ने फिलहाल धमकी देने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिस नंबर से कॉल आई है वह कर्नाटक का है।
- वहां की पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है। जल्द ही फोन करने वाला पुलिस की गिरफ्त में होगा।

X
कांग्रेस नेता ब्रिजपाल छप्परकांग्रेस नेता ब्रिजपाल छप्पर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..