--Advertisement--

४ महीने पहले की थी लव मैरिज, अब घर के अंदर फंदे से लटकी मिली डेडबॉडी

४ महीने पहले की थी लव मैरिज, अब घर के अंदर फंदे से लटकी मिली डेडबॉडी

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2018, 03:29 PM IST
मृतक अंकित भाटिया। (फाइल) मृतक अंकित भाटिया। (फाइल)

सिरसा। शहर के प्रेमनगर में किराये के मकान में संदिग्ध हालात में फंदा लगाकर जान देने वाले अंकित भाटिया के परिजनों ने बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव लेने से इंकार कर दिया। परिजनों का आरोप है कि मौत संदिग्ध नहीं है बल्कि उसकी हत्या करके फंदे से लटकाया गया है। एएसपी नरेंद्र बिजारणिया द्वारा मामले की निष्पक्ष जांच के आश्वासन के बाद परिजन शव को ले गए। इस मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने 302 का मामला दर्ज किया है।

- गोबिंद नगर निवासी दीपम भाटिया के अनुसार उसके भाई अंकित भाटिया ने चार माह पूर्व सना से प्रेम विवाह किया था और पिछले कई दिनों से वह प्रेमनगर में किराये के मकान में रह रहा था।
- मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि अंकित ने फांसी लगा ली है। जिसके बाद हुडा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची तो शव फंदे पर लटका हुआ था।
- कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था और रसोई की ग्रिल पर फंदा लगाया हुआ था। मृतक के भाई दीपम भाटिया ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके भाई ने लव मैरिज की थी और परिवार से अलग रह रहा था।
- दीपम का आरोप था कि प्रेम विवाह से उनका परिवार खुश नहीं था। दीपम का आरोप था कि लड़की के परिजनों का चाल-चलन सही नहीं है।
- अंकित ने स्वयं फंदा नहीं लगाया बल्कि उसे मारकर लटकाया गया है। अंकित के दोनों हाथों की नसें काटी गई हैं।

परिजनों ने शव लेने से किया इनकार तो पुलिस ने समझाया
- बुधवार को परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया। इस बीच परिजनों द्वारा विरोध करने पर एएसपी नरेंद्र बिजारणियां भी मौके पर पहुंची।
- एएसपी परिजनों से मिले और उन्हें आश्वासन दिया कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी। जो भी दोषी होंगे उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा।
- वहीं सिविल अस्पताल में दाखिल अंकित की पत्नी सना को भी पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है। बताया जाता है कि वह बीमार है।

X
मृतक अंकित भाटिया। (फाइल)मृतक अंकित भाटिया। (फाइल)
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..