Hindi News »Haryana »Panipat» 60 Year Old Lady Kidnap By Miscreant Live CCTV

६० साल की लेडी का द्यद्ब1द्ग किडनैप, घसीटकर बाहर लाए और गाड़ी में डालकर ले गए

६० साल की लेडी का द्यद्ब1द्ग किडनैप, घसीटकर बाहर लाए और गाड़ी में डालकर ले गए

Manoj Kaushik | Last Modified - Dec 29, 2017, 05:49 PM IST

रेवाड़ी। रेवाड़ी के गढ़ी बोलनी रोड़ पर एक मकान के बाहर गाड़ी आकर रुकती है। हथियारबंद कुछ युवक गाड़ी में से उतरे तथा दीवार फांदकर अंदर चले गए, कुछ बाहर खड़े रहे। कुछ ही देर में युवक एक बुजुर्ग महिला (60) को घसीटते हुए बाहर लाते हैं तथा गाड़ी में डालकर ले जाते हैं। ये पूरी घटना बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पूरा मामला प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा हुआ है। अपहरण की इस वारदात के बाद बदमाशों ने वृद्धा केा एनएच-71 के साथ नहर के पास गड्ढों में फेंककर फरार हो गए। राहगीरों ने महिला को देखा तो उसे अस्पताल में एडमिट कराया। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक प्रॉपर्टी डीलर समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घर में घुसकर की थी मारपीट....

- मोहल्ला कुतुबपुर निवासी बाबूलाल ने हाल में गढ़ी बोलनी रोड पर सीमा नामक महिला से मकान की खरीद की है। शुक्रवार सुबह बाबूलाल, उसकी पत्नी कैलाशी, पुत्र बलजीत के अलावा फिलहाल वहीं रह रही सीमा व कुछ अन्य लोग घर में ही थे।
- सुबह करीब 7.45 बजे घर के बाहर एक गाड़ी आकर रुकी। उसमें से कुछ युवक दीवार फांदकर अंदर आ गए। आरोपियों ने हाथ में पिस्तौल ली हुई थी।
- कहासुनी के बाद आरोपियों ने महिला कैलाशी के साथ ही अन्य लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी। कैलाशी के साथ ही उसके बेटे बलजीत को भी चोटें आईं।
- इसके बाद आरोपी युवकों ने कैलाशी देवी को घसीटना शुरू किया तथा उसे सड़क पर ले आए। यहां महिला को उठाकर गाड़ी में डाल लिया।
- गाड़ी में महिला के मुंह पर टेप लगाकर बंद कर दिया। बाद में आरोपियों ने एनएच-71 के निकट जेएलएन नहर के पास महिला को गड्ढ़ों व झाड़ियों में फेंक दिया तथा फरार हो गए।
- वहां से गुजर रहे एक दूधिए ने महिला को गड्ढों में पड़े देखा तो अन्य लोगों सूचना दी गई। महिला को ट्रामा सेटर में भर्ती कराया गया।
- सूचना के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला की शिकायत पर एक प्रॉपर्टी डीलर व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आगे की स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×