--Advertisement--

१२ दिन से मिसिंग था सैलून में काम करने वाला ये युवक, पेड़ पर लटकी मिली बॉडी

१२ दिन से मिसिंग था सैलून में काम करने वाला ये युवक, पेड़ पर लटकी मिली बॉडी

Danik Bhaskar | Dec 02, 2017, 04:32 PM IST
करनाल में सैलून पर काम करने वा करनाल में सैलून पर काम करने वा

करनाल। करनाल में शनिवार को एक युवक की डेड बॉडी पार्क के पिछली तरफ पेड़ पर लटकी मिली है। यह युवक एक सैलून पर काम करता था और पिछले 12 दिन से लापता था। डेड बॉडी मिलने की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी, लेकिन मृतक युवक के घर वाले पुलिस से खासे नाराज नजर आए। इन लोगों का आरोप है कि उसके लापता होने संबंधी शिकायत पर वक्त रहते कार्रवाई की गई होती तो शायद उसकी जान न जाती। घर वालों ने युवक की हत्या करके यहां लटकाए जाने का आरोप लगाया है। लोगों ने घंटोें किया रोड जाम, पुलिस पर बदतमीजी का भी आरोप...

- युवक की पहचान राम नगर कॉलोनी निवासी 20 वर्षीय अजय पुत्र सतपाल के रूप में हुई है। परिजनों की मानें तो 12 दिन पहले वह मॉडल टाउन स्थित सैलून के लिए घर से निकला था, जहां वह काम करता था।
- इसके बाद वह न तो सैलून पहुंचा और न ही घर वापस आया तो पुलिस को गुमशुदगी संबंधी सूचना दी गई थी। शनिवार को काछवा रोड स्थित विवेकानंद पार्क की पिछली तरफ झाड़ियों के किनारे उस वक्त उसकी डेड बॉडी पेड़ से लटकी मिली, जब यहां एक महिला कूड़ा वगैरह डालने आई थी।
- पेड़ पर एक युवक की लाश लटके होने की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू की तो इस बात का खुलासा हुआ।
- एफएसएल टीम को मौके पर बुलवा जांच-पड़ताल की ही जा रही थी कि अजय के घर वालों और अन्य लोगों ने काछवा पुल पर रोड जाम कर दिया। इन लोगों का आरोप है कि पुलिस ने वक्त रहते उसकी गुमशुदगी संबंधी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की। इसके अलावा आज फिर पुलिस ने हमारे साथ बदतमीजी की है।

काम छोड़ने पर पुराना मालिक बना रहा था दबाव

- इसके अलावा अजय के परिजनों ने बताया कि वह सैलून में काम करता था। ज्यादा पैसे मिलने पर एक जगह छोड़कर वह दूसरी जगह काम पकड़ लेता था। अब वह नई जगह काम करने के लिए घर से निकला, लेकिन पहुंचा ही नहीं था। उन्होंने आरोप लगाया कि नई जगह काम पकड़ने के बाद पुराना मालिक दोबारा उसी के यहां काम के लिए दबाव बना रहा था। हो न हो उसी ने हत्या की है करवाई है और डेड बॉडी को यहां लटका दिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

- बहरहाल पुलिस ने लोगों को शांत करके डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया है, वहीं मामले की जांच-पड़ताल जारी है।

फोटोज: चमन लाल