Hindi News »Haryana »Panipat» A Boy Slapped Lady Postmaster While She Was Going On The Road

ऑपरेशन में डॉक्टर ने की गलती, ३० लाख रुपए खर्च एक साल तड़पती रही महिला

ऑपरेशन में डॉक्टर ने की गलती, ३० लाख रुपए खर्च एक साल तड़पती रही महिला

Balraj Singh | Last Modified - Dec 17, 2017, 04:56 PM IST

पलवल। पलवल में एक लेडी पोस्टमास्टर के साथ सरेराह बदतमीजी की घटना सामने आई है। अचानक एक युवक ने पोस्मास्टर को थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारे जाने की वजह तो पता नहीं चल सकी, लेकिन पोस्टमास्टर युवती ने हिम्मत दिखाते हुए युवक को तुरंत धर-दबोचा और कुछ ही देर में वहां भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने मनचले की खूब धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पता चला है कि मेडिकल कराए जाने पर वह नशे की हालत में भी पाया गया। चौकी में ले जाए जाने के बाद वह हाथ जोड़ता और माफी मांगता नजर आया। ऑफिस के काम से पलवल आई थी पोस्टमास्टर, ऐसे हुई वारदात...

- मिली जानकारी के मुताबिक डाक विभाग में रसूलपुर गांव की ब्रांच की पोस्टमास्टर पूनम को पलवल रेलवे रोड पर एक मनचले ने थप्पड़ मार दिया।

- पूनम ने दौड़कर युवक की कमीज पकड़ कर शोर मचा दिया, पूनम के चिल्लाने पर राह चलते कुछ लोगों ने मनचले अमित पकड़ लिया।

- आरोपी युवक का नाम अमित है, उसने शराब पी हुई थी। पता चला कि वह अपने दोस्त के साथ स्कूटी पर सवार होकर रेलवे रोड पर बस स्टैंड की ओर जा रहा था।

- वहीं पीड़िता पूनम ने बताया कि वह ऑफिस काम से पलवल आई थी। पलवल बस स्टैंड से पैदल मुख्य ब्रांच जा रही थी, तभी सामने से एक स्कूटी पर सवार दो युवक आ रहे थे। पीछे बैठे युवक ने अचानक से मुंह पर थप्पड़ मार दिया।

- पूनम ने बताया कि लोगों के पकड़े जाने के बाद भी उसने हाथापाई की और जान से मारने की धमकी दी। पूनम के कहना है कि इस तरह के इंसानों को सबक सिखाने के लिए कानूनी रूप से सजा दिलाना जरूरी है, ताकि वो किसी की बहन-बेटी के साथ ऐसे हरकत ना करें।

- दूसरी ओर आरोपी अमित पुलिस हिरासत में होने के बाद अपना अपराध तो कबूल रहा है, लेकिन उसका कहना है कि वह किसी की विरासत नहीं, जो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। दस मिनट के अंदर पुलिस चौकी से छूटकर अपने घर चला जाएगा।

- इस मामले में चौकी इंचार्ज टेकचंद ने बताया कि दो में से एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। मेडिकल भी करा लिया गया है, जिसमें आरोपी युवक के शराब के नशे में होने की पुष्टि हो गई है। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: is yuvak ne sreraah maaraa lady postmaastr ko thppड़, fir haath joड़taa dikhaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×