--Advertisement--

ऑपरेशन में डॉक्टर ने की गलती, ३० लाख रुपए खर्च एक साल तड़पती रही महिला

ऑपरेशन में डॉक्टर ने की गलती, ३० लाख रुपए खर्च एक साल तड़पती रही महिला

Dainik Bhaskar

Dec 17, 2017, 04:56 PM IST
a boy slapped lady postmaster while she was going on the road

पलवल। पलवल में एक लेडी पोस्टमास्टर के साथ सरेराह बदतमीजी की घटना सामने आई है। अचानक एक युवक ने पोस्मास्टर को थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारे जाने की वजह तो पता नहीं चल सकी, लेकिन पोस्टमास्टर युवती ने हिम्मत दिखाते हुए युवक को तुरंत धर-दबोचा और कुछ ही देर में वहां भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने मनचले की खूब धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पता चला है कि मेडिकल कराए जाने पर वह नशे की हालत में भी पाया गया। चौकी में ले जाए जाने के बाद वह हाथ जोड़ता और माफी मांगता नजर आया। ऑफिस के काम से पलवल आई थी पोस्टमास्टर, ऐसे हुई वारदात...

- मिली जानकारी के मुताबिक डाक विभाग में रसूलपुर गांव की ब्रांच की पोस्टमास्टर पूनम को पलवल रेलवे रोड पर एक मनचले ने थप्पड़ मार दिया।

- पूनम ने दौड़कर युवक की कमीज पकड़ कर शोर मचा दिया, पूनम के चिल्लाने पर राह चलते कुछ लोगों ने मनचले अमित पकड़ लिया।

- आरोपी युवक का नाम अमित है, उसने शराब पी हुई थी। पता चला कि वह अपने दोस्त के साथ स्कूटी पर सवार होकर रेलवे रोड पर बस स्टैंड की ओर जा रहा था।

- वहीं पीड़िता पूनम ने बताया कि वह ऑफिस काम से पलवल आई थी। पलवल बस स्टैंड से पैदल मुख्य ब्रांच जा रही थी, तभी सामने से एक स्कूटी पर सवार दो युवक आ रहे थे। पीछे बैठे युवक ने अचानक से मुंह पर थप्पड़ मार दिया।

- पूनम ने बताया कि लोगों के पकड़े जाने के बाद भी उसने हाथापाई की और जान से मारने की धमकी दी। पूनम के कहना है कि इस तरह के इंसानों को सबक सिखाने के लिए कानूनी रूप से सजा दिलाना जरूरी है, ताकि वो किसी की बहन-बेटी के साथ ऐसे हरकत ना करें।

- दूसरी ओर आरोपी अमित पुलिस हिरासत में होने के बाद अपना अपराध तो कबूल रहा है, लेकिन उसका कहना है कि वह किसी की विरासत नहीं, जो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। दस मिनट के अंदर पुलिस चौकी से छूटकर अपने घर चला जाएगा।

- इस मामले में चौकी इंचार्ज टेकचंद ने बताया कि दो में से एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। मेडिकल भी करा लिया गया है, जिसमें आरोपी युवक के शराब के नशे में होने की पुष्टि हो गई है। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

X
a boy slapped lady postmaster while she was going on the road
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..