Hindi News »Haryana »Panipat» A Car Burnt After The Collision With Road Divider But 4 Youths Been Rescued

डिवाइडर से टकराई कार में लगी आग, लोगों ने ४ युवकों को बाहर निकाल बचाई जान

डिवाइडर से टकराई कार में लगी आग, लोगों ने ४ युवकों को बाहर निकाल बचाई जान

Balraj Singh | Last Modified - Dec 16, 2017, 11:36 AM IST

रोहतक। नेशनल हाईवे नंबर 9 पर रोहतक जिले के इस्माइला गांव के पास एक कार डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि देखते ही देखते कार धू-धू कर जल गई। समय रहते लोगों ने कार सवार 4 युवकों को बाहर निकाल लिया जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। युवकों को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया। वहीं सांपला पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया अौर कार्रवाई शुरू कर दी। सीएनजी किट लगी हुई थी कार में...

- मिली जानकारी के अनुसार 4 युवक कार में सवार होकर दिल्ली से रोहतक की अौर जा रहे थे। जैसे ही वो इस्माइला गांव के पास पहुंचे, कार बेकाबू होकर डिवाइडर से जा टकराई।
- वहां मौजूद लोगों ने जल्दी से कार में सवार लोगों को बाहर निकाला। जैसे ही युवक बाहर निकले गाड़ी में आग लगने से वह जल गई।
- बताया जा रहा है कि कार सवार युवक नशे में थे अौर गाड़ी में सीएनजी की किट लगी हुई थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को रोड से हटाकर कार्रवाई शुरू कर दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: divaaidar se tkaraate hi aag ka gaolaa bani kar, 4 yuvakon ki logon ne bchaaee jaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×