विज्ञापन

सो रहे दो लोगों पर चढ़ाई कार, राहगीरों ने निकाला घायलों को

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 11:59 AM IST

सो रहे दो लोगों पर चढ़ाई कार, राहगीरों ने निकाला घायलों को

करनाल में हिट एंड रन का मामला स करनाल में हिट एंड रन का मामला स
  • comment

करनाल। करनाल में रविवार रात एक कार चालक ने सड़क पर सो रहे दो लोगों पर कार चढ़ा दी। इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हादसे के बाद कार का ड्राइवर कार को छोड़कर फरार बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस ने कार में सवार 3 अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। राहगीरों ने निकाला घायलों को कार के नीचे से...

- घटना करनाल बस स्टैंड पर रविवार रात साढ़े 9 बजे घटी। एक नैनो कार चालक ने बस स्टैंड के पास ही सड़क पर सो रहे 2 लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी।
- घायलों को आनन-फानन में राहगीरों ने कार के नीचे से निकाला। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि दूसरे को हल्की चोटें आई हैं। उसकी शिनाख्त हुई है, जिसका नाम लवली बताया जा रहा है।
- इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो सिविल लाइन थाना प्रभारी मोहन लाल मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की।
- हालांकि शहर का ही रहने वाला बताया जा रहा गुलशन नामक युवक, जो कार को ड्राइव कर रहा था, घटना के बाद मौके से फरार हो चुका था, लेकिन पुलिस ने उस कार में सवार तीन अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।
- उन्होंने ही अपने साथी की पहचान कराई, जिसके बाद पुलिस ने इन सभी को छोड़ दिया। फिलहाल कार को जब्त करके पुलिस आरोपी गुलशन की तलाश में जुटी है।

फोटोज: चमन लाल

X
करनाल में हिट एंड रन का मामला सकरनाल में हिट एंड रन का मामला स
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें