Hindi News »Haryana »Panipat» A Car Driver Rushed Over Two Sleeping Men On The Roadside

सो रहे दो लोगों पर चढ़ाई कार, राहगीरों ने निकाला घायलों को

सो रहे दो लोगों पर चढ़ाई कार, राहगीरों ने निकाला घायलों को

Balraj Singh | Last Modified - Dec 18, 2017, 11:59 AM IST

करनाल। करनाल में रविवार रात एक कार चालक ने सड़क पर सो रहे दो लोगों पर कार चढ़ा दी। इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हादसे के बाद कार का ड्राइवर कार को छोड़कर फरार बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस ने कार में सवार 3 अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। राहगीरों ने निकाला घायलों को कार के नीचे से...

- घटना करनाल बस स्टैंड पर रविवार रात साढ़े 9 बजे घटी। एक नैनो कार चालक ने बस स्टैंड के पास ही सड़क पर सो रहे 2 लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी।
- घायलों को आनन-फानन में राहगीरों ने कार के नीचे से निकाला। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि दूसरे को हल्की चोटें आई हैं। उसकी शिनाख्त हुई है, जिसका नाम लवली बताया जा रहा है।
- इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो सिविल लाइन थाना प्रभारी मोहन लाल मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की।
- हालांकि शहर का ही रहने वाला बताया जा रहा गुलशन नामक युवक, जो कार को ड्राइव कर रहा था, घटना के बाद मौके से फरार हो चुका था, लेकिन पुलिस ने उस कार में सवार तीन अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।
- उन्होंने ही अपने साथी की पहचान कराई, जिसके बाद पुलिस ने इन सभी को छोड़ दिया। फिलहाल कार को जब्त करके पुलिस आरोपी गुलशन की तलाश में जुटी है।

फोटोज: चमन लाल

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×