Hindi News »Haryana »Panipat» A Couple Blackmailed Nurse By Sending Her Before Marriage Video To Her Husband

पति को भेजा नर्स का शादी से पहले का अश्लील वीडियो, ये धमकी दे मांगे २ लाख

पति को भेजा नर्स का शादी से पहले का अश्लील वीडियो, ये धमकी दे मांगे २ लाख

Balraj Singh | Last Modified - Dec 09, 2017, 07:36 PM IST

यमुनानगर। यमुनानगर में एक नर्स का शादी से पहले का अश्लील वीडियो उसके पति को भेजकर दो लाख रुपए मांगे जाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने उनसे ये वीडियो डिलीट करने के एवज में 2 लाख रुपए की मांगे, वहीं नहीं देने की स्थिति तेजाब डालने की धमकी भी दी है। फिलहाल नर्स के पति की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।आरोपी की पत्नी भी है ब्लैकमेलिंग के गेम में शामिल...

- सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में छोटी लाइन निवासी व्यक्ति ने उसकी शादी फरवरी माह में हुई थी। उसकी पत्नी केयर पाटर्नर में नर्स है। वहीं पर कमल संधू भी काम करता है, जिसके उसकी भी जान-पहचान है।
- शादी के बाद कमल का व्यवहार उसके प्रति बदल गया। शादी के बाद वह उसकी पत्नी के बारे में उससे अश्लील शब्दों में बात करने लगा।
- इस बारे में उसने अपनी पत्नी को बताया तो वह कहने लगी कि वह ओपन माइड हैं और मजाक में इस तरह की बातें करता है। शिकायत में उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्होंने कमल को समझाया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बात नहीं आया।

फोन करके मांगे दो लाख रुपए
- शिकायतकर्ता का अरोप है कि 18 अक्टूबर को कमल का फोन आता है और वह उससे दो लाख रुपए की डिमांड करता है। पैसे देने से मना करने पर कहता है कि उसके पास उसकी पत्नी की अश्लील फोटो है और हम दोनों कई बार संबंध बना चुके हैं।
- उन्होंने बताया कि इस बारे में जब मैंने अपनी पत्नी से बात की तो दोनों के बीच झगड़ा हुआ और उसकी पत्नी ने कहा कि कमल झूठ बोल रहा है। उसने कोई संंबंध नहीं बनाए।
- इसके अलावा अपने पति के खिलाफ नर्स ने शिकायत महिला थाने में दी है। इसमें उसने मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं उसके पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने उसके खिलाफ झूठी शिकायत दी है। उसके खिलाफ साजिश रची जा रही है। उसकी पत्नी कमल और मीनू को अपना दोस्त बता रही है और उनकी सभी बातों को बनावटी बता रही है।

वीडियो कॉल कर दिखाया अश्लील वीडियो
- आरोप है कि बार-बार मना करने पर भी आरोपी नहीं माना और 23 अक्टूबर को आरोपी ने नर्स के पति पर वीडियो कॉल करके उसकी पत्नी की अश्लील फोटो और वीडियो दिखाया।

आरोपी की पत्नी ने भी कहा पैसे दे दो
- शिकायकर्ता का आरोप है कि उसके पास कमल की पत्नी मीनू ने भी फोन किया और कहने लगी कि कमल के उसकी पत्नी के साथ तीन-चार साल से संबंध है। उसकी जो अश्लील फोटो व वीडियो है वह सही है। उसकी भलाई इसी में है कि वह उन्हें दो लाख रुपए दे दे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: nrs ke pti ko bhejaa shaadi se pehle ka ashlil video, dhmki de maange 2 laakh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×