--Advertisement--

९ हजार रुपए नहीं लौटाने पर दोस्त ने पीट-पीटकर ली डॉक्टर की जान

९ हजार रुपए नहीं लौटाने पर दोस्त ने पीट-पीटकर ली डॉक्टर की जान

Dainik Bhaskar

Dec 27, 2017, 06:08 PM IST
फरीदाबाद में डॉक्टर की हत्या क फरीदाबाद में डॉक्टर की हत्या क

फरीदाबाद। ओल्ड फरीदाबाद की पुरानी चुंगी इलाके में एक आरएमपी डाॅ. प्रेम की कर्ज के 9 हजार रुपए न लौटाने पर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए जिले के सिविल अस्पताल में भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ गैर इरातन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। खबर लिखे जाने तक आरोपी शख्स की पुलिस गिरफ्तारी नहीं कर पाई थी। गुप्तांग पर लात लगने से हुई मौत...

- एसएचओ राजवीर सिंह का कहना है कि ओल्ड फरीदाबाद के खत्री बाड़ा निवासी प्रेम आरएमपी डॉक्टर था और दांतों की सफाई के कार्य करता था।
- पुरानी चुंगी स्थित उसके क्लीनिक पर यहीं के निवासी सन्नी उर्फ रोहतास मंगलवार रात साढ़े 7 बजे आया और उससे अपना दिया हुआ 9 हजार रुपए का कर्ज वापस मांगा।
- डॉक्टर ने पैसे लौटाने में असमर्थता जताई तो सन्नी ने उसकी पिटाई कर दी। परिजनों के मुताबिक मारपीट में सन्नी ने डॉ. प्रेम के गुप्तांग पर लात मार दी थी।

घर पर लाकर सुला दिया था डॉक्टर को, सुबह उठा ही नहीं

- हालांकि झगड़े की खबर मिलने के बाद क्लीनिक पर पहुंचा भाई शिव शंकर डाॅ. प्रेम को अपने साथ ले गया और उसे घर छोड़ गया। इसी दौरान डॉक्टर ने पेट में दर्द होने की बात कहते हुए इस सबके बारे में बताया था।

- बुधवार सुबह जब डॉ. प्रेम को उसकी पत्नी जगाने के लिए गई तो वो बिस्तर से उठा ही नहीं। इसके बाद जब मृतक की पत्नी ने उसके भाई को इस बाबत बताया तो उसने देखा कि उसके भाई का शरीर अकड़ा हुआ है।

- आनन-फानन में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

- मृतक डाॅ. प्रेम के परिजन का कहना है कि सन्नी उर्फ रोहतास की पीटने की वजह से उसकी मौत हुई है। उनकी शिकायत पर आरोपी शख्स सन्नी उर्फ रोहतास के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
- एसएचओ राजवीर सिंह के मुताबिक पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ गैर इरातन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। दावा किया जा रहा है कि जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

X
फरीदाबाद में डॉक्टर की हत्या कफरीदाबाद में डॉक्टर की हत्या क
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..