--Advertisement--

ट्रक की टक्कर के बाद कार के आगे आया कुत्ता, पलटियां खा नाले में गिरी

ट्रक की टक्कर के बाद कार के आगे आया कुत्ता, पलटियां खा नाले में गिरी

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2018, 08:02 PM IST
a family got injured in a road accident in Gurgaon

गुड़गांव। गुड़गांव में रविवार को राजस्थान जा रही एक फैमिली हादसे का शिकार हो गई। इसमें एक कार में सवार बच्चे समेत 6 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हाईवे पर एक ट्रक की टक्कर के बाद एक कुत्ता इनकी कार के पहिये के नीचे आ गया। इसके बाद कार पलटियां खाती हुई सड़क किनारे नाले में जा गिरी। बाद में क्रेन की मदद से डैमेज कार को निकाला गया। हालांकि फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। ये है पूरी घटना...

- पेशे से पत्रकार अशोक भाटी ने बताया कि उनके 45 वर्षीय भाई राजकुमार भाटी अपनी पत्नी मंजू (42), बहन पारू (38), बेटी डिंपल (26), बेटे ऋषभ और भांजे (23) के साथ गुड़गांव से राजस्थान के कोटपूतली जा रहे थे।
- बिलासपुर टोल पर अचानक एक ट्रक की टक्कर लगने के बाद एक कुत्ता उनकी कार के आगे आ गया, जिसकी वजह से कार बैलेंस खोने के बाद कई पलटियां खाती हुई हाईवे किनारे नाले में जा गिरी।
- इस हादसे में कार में सवार पूरी फैमिली के लोगों को चोटें आई, जिन्हें अस्पताल में पहुंचाया गया। साथ ही कार को क्रेन की मदद से नाले से निकाला गया।
- हालांकि सभी घायलों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। दूसरी ओर सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

X
a family got injured in a road accident in Gurgaon
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..