--Advertisement--

दुपट्टे का फंदा बना किया युवती ने सुसाइड, चचेरे भाई समेत दो के खिलाफ केस दर्ज

दुपट्टे का फंदा बना किया युवती ने सुसाइड, चचेरे भाई समेत दो के खिलाफ केस दर्ज

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2018, 07:19 PM IST
फंदे पर लटकी मिली लड़की की लाश। फंदे पर लटकी मिली लड़की की लाश।

सोहना (गुड़गांव)। गुड़गांव जिले के गांव निमोठ में एक लड़की ने घर में ही अपने दुपट्टे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू की तो मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में लड़की के चचेरे भाई व गांव के एक अन्य युवक पर परेशान करने का आरोप है, जिसके आधार पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 10 दिन पहले चली गई थी गांव के एक लड़के के साथ...

- पुलिस को दिए बयान में गांव निमोठ निवासी लड़की के पिता ने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं। बेटा फौज में है तो दो बेटियों में से सुसाइड करने वाली यह लड़की छोटी बेटी थी। 12वीं में फेल होने के बाद वह पिछले करीब एक साल से घर पर ही थी।

- लड़की के पिता की मानें तो 10 दिन पहले वह गांव के एक लड़के के साथ अपनी मर्जी से चली गई थी, जिसके अगले दिन ही लौट आई थी। हालांकि इसके बाद से वह गुमशुम सी रहती थी और परिजनों के समझाने पर भी कोई असर नहीं हुआ।

- गुरुवार रात को वह अपनी बुजुर्ग मां के साथ बाहर बरामदे में तो पत्नी दोनों बेटियों के साथ अंदर कमरे में सोई हुई थी।

- सुबह करीब साढ़े 5 बजे जब वह पशुओं को चारा डालने के लिए घर के पास ही टिन शेड में गया तो वहां उसने छोटी बेटी को फंदे पर लटके पाया, जिसके बाद उसने भागकर अपने बड़ी भाई को जगाया और दोनों ने मिलकर कैंची से फंदा काटकर बेटी की डेड बॉडी को नीचे उतारा।

- इसके बाद जब अंदर गए तो चक्की की मोटर के पास कागज का एक टुकड़ा मिला, जिस पर उसकी बेटी ने अपनी मौत के लिए अपने चचेरे भाई के अलावा गांव के पटंब नामक एक लड़के को जिम्मेदार ठहराया है।

पुलिस के पहुंचने से पहले ही उतार ली गई थी डेड बॉडी
- निमोठ चौकी इंचार्ज एसआई चंद्रभान ने बताया कि पुलिस को गांव में एक लड़की के द्वारा सुसाइड कर लिए जाने की सूचना मिली थी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती की डेड बॉडी चारपाई पर रखी गई थी।
- पास ही एक सुसाइड नोट भी पड़ा था। पुलिस ने युवती की डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।
- पुलिस अधिकारी की मानें तो मामला संदिग्ध लग रहा है, फिलहाल पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर लड़की के चचेरे भाई और गांव के पंटम नामक एक अन्य लड़के के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

X
फंदे पर लटकी मिली लड़की की लाश। फंदे पर लटकी मिली लड़की की लाश।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..