Hindi News »Haryana News »Panipat» A Girl Found Dead In Suspected Condition, Suicide Note Also Recovered

चचेरे भाई से परेशान हो गई थी ये लड़की, 10 दिन पहले हुआ था कुछ ऐसा

Sanjay Singh | Last Modified - Jan 14, 2018, 02:13 PM IST

गुड़गांव जिले के गांव निमोठ में एक लड़की ने घर में ही अपने दुपट्टे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।
  • चचेरे भाई से परेशान हो गई थी ये लड़की, 10 दिन पहले हुआ था कुछ ऐसा
    +2और स्लाइड देखें
    फंदे पर लटकी मिली लड़की की लाश। मामला गुड़गांव जिले के गांव निमोठ का है।

    सोहना (गुड़गांव)। गुड़गांव जिले के गांव निमोठ में एक लड़की ने घर में ही अपने दुपट्टे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू की तो मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में लड़की के चचेरे भाई व गांव के एक अन्य युवक पर परेशान करने का आरोप है, जिसके आधार पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 10 दिन पहले चली गई थी गांव के एक लड़के के साथ...

    - पुलिस को दिए बयान में गांव निमोठ निवासी लड़की के पिता ने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं। बेटा फौज में है तो दो बेटियों में से सुसाइड करने वाली यह लड़की छोटी बेटी थी। 12वीं में फेल होने के बाद वह पिछले करीब एक साल से घर पर ही थी।

    - लड़की के पिता की मानें तो 10 दिन पहले वह गांव के एक लड़के के साथ अपनी मर्जी से चली गई थी, जिसके अगले दिन ही लौट आई थी। हालांकि इसके बाद से वह गुमशुम सी रहती थी और परिजनों के समझाने पर भी कोई असर नहीं हुआ।

    - गुरुवार रात को वह अपनी बुजुर्ग मां के साथ बाहर बरामदे में तो पत्नी दोनों बेटियों के साथ अंदर कमरे में सोई हुई थी।

    - सुबह करीब साढ़े 5 बजे जब वह पशुओं को चारा डालने के लिए घर के पास ही टिन शेड में गया तो वहां उसने छोटी बेटी को फंदे पर लटके पाया, जिसके बाद उसने भागकर अपने बड़ी भाई को जगाया और दोनों ने मिलकर कैंची से फंदा काटकर बेटी की डेड बॉडी को नीचे उतारा।

    - इसके बाद जब अंदर गए तो चक्की की मोटर के पास कागज का एक टुकड़ा मिला, जिस पर उसकी बेटी ने अपनी मौत के लिए अपने चचेरे भाई के अलावा गांव के पटंब नामक एक लड़के को जिम्मेदार ठहराया है।

    पुलिस के पहुंचने से पहले ही उतार ली गई थी डेड बॉडी
    - निमोठ चौकी इंचार्ज एसआई चंद्रभान ने बताया कि पुलिस को गांव में एक लड़की के द्वारा सुसाइड कर लिए जाने की सूचना मिली थी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती की डेड बॉडी चारपाई पर रखी गई थी।
    - पास ही एक सुसाइड नोट भी पड़ा था। पुलिस ने युवती की डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।
    - पुलिस अधिकारी की मानें तो मामला संदिग्ध लग रहा है, फिलहाल पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर लड़की के चचेरे भाई और गांव के पंटम नामक एक अन्य लड़के के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

  • चचेरे भाई से परेशान हो गई थी ये लड़की, 10 दिन पहले हुआ था कुछ ऐसा
    +2और स्लाइड देखें
    लड़की के गले पर दिखाई दे रहे फंदे के निशान।
  • चचेरे भाई से परेशान हो गई थी ये लड़की, 10 दिन पहले हुआ था कुछ ऐसा
    +2और स्लाइड देखें
    परिजन इसे सुसाइड बता रहे हैं, जबकि तथ्यों के आधार पर मामला संदिग्ध है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: A Girl Found Dead In Suspected Condition, Suicide Note Also Recovered
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Panipat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×