पानीपत

--Advertisement--

रेप केस में जेल जा चुके कॉन्स्टेबल ने परेड ग्राउंड के सामने खाया जहर, मौत

रेप केस में जेल जा चुके कॉन्स्टेबल ने परेड ग्राउंड के सामने खाया जहर, मौत

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 07:30 PM IST
a Haryana Police Constable commit suicide by swallowing poision in Police line

हिसार। हिसार में शनिवार सुबह हरियाणा पुलिस के एक कॉन्स्टेबल ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। घटना पुलिस लाइन स्थित परेड ग्राउंड के ठीक सामने की है। इन दिनों वह हिसार की अनाज मंडी स्थित चौकी में तैनात था। सुसाइड कर लिए जाने की सूचना के बाद मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने अपनी चौकी के मुंशी और एक वाटर सप्लायर को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। कौन था ये पुलिस वाला...

- मृतक की पहचान सिटी थाने की अनाज मंडी चौकी पर तैनात पुलिस कर्मी सुरेंद्र सिंह के रूप में हुई है। वह मूल रूप से भिवानी के गांव लेगा का रहने वाला था। पहले यह जींद व एक अन्य जगह भी तैनात रह चुका था, वहीं इन दिनों हिसार की अनाज मंडी स्थित पुलिस चौकी में तैनात था।

-

9 वह शनिवार को ही ड्यूटी पर आया था। पुलिस की मानें तो सिपाही रात को ड्यूटी करने के बाद सुबह पुलिस लाइन पहुंच गया। 12 बजे पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड के निकट पुलिस कर्मी ने सुरेंद्र को अचेतावस्था में देखा।

9 जानकारी होने पर उसे तत्काल इंस्पेक्टर माया सिंह एवं अन्य पुलिस कर्मी तत्काल इलाज के लाए। उसकी हालत गंभीर थी। प्राथमिक इलाज के बाद उसे निजी अस्पताल भेज दिया गया।

सिपाही के जेब से मिला सुसाइड नोट
9 सिपाही सुरेंद्र की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में अनाज मंडी चौकी पर तैनात मुंशी जगदीश और खरड़ गांव निवासी वाटर सप्लाई करने वाले सुनील पर परेशान करने का आरोप लगाया है। उसके जेब से जहां 700 रुपये कैश, दवाओं की पर्चियां मिली थी। जिन्हें पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

विवादों से रहा सिपाही का नाता

- सूत्रों के मुताबिक कॉन्स्टेबल सुरेंद्र पहले भी कई विवादों में रह चुका है। बीते दिनों जींद जिले में पुलिस कस्टडी में एक युवक की गोली लगने से मौत के मामले में इसका नाम चर्चा में रहा है, वहीं रेप के एक केस में भी कई महीने जेल में रह चुके होने की बात सामने आ रही है।

X
a Haryana Police Constable commit suicide by swallowing poision in Police line
Click to listen..