--Advertisement--

प्रेमी के साथ मिल कर डाली पति की हत्या, बेटे ने बताई मां की करतूत

प्रेमी के साथ मिल कर डाली पति की हत्या, बेटे ने बताई मां की करतूत

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 06:01 PM IST
a lady thrown the dead body after murdering her husband with the help of lover

टोहाना(फतेहाबाद)। टोहाना में एक व्यक्ति की उसी की पत्नी द्वारा हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। वारदात चार दिन पहले की है, जिसे महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया था। उसकी इस हरकत का भंडाफोड़ उसके अपने बेटे ने ही किया है, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पता चला है कि हत्या के बाद डेड बॉडी को नहर में बहा दिया। अब पुलिस और परिजन डेड बॉडी की तलाश में जुटे हैं।

- टोहाना के आजाद नगर निवासी चाचा बलविंदर ने बताया कि उसके भतीजे अनिल कुमार का विवाह 15 साल पहले चंदड निवासी अमरजीत कौर से हुआ था।
- अनिल काम-काज के सिलसिले में अक्सर घर से बाहर रहता था, जिसके चलते उसकी पत्नी के गांव के ही युवक विनोद के साथ नाजायज ताल्लुक बन गए।
- दो जनवरी को अनिल काम से घर वापस अाया था। उसकी पत्नी ने विनोद के साथ मिलकर उसे शराब पिलाई और बाइक पर बिठाकर ले गए और उसके बाद उसकी हत्या कर दी।
- हालांकि पहले पुलिस को अनिल के लापता होने की शिकायत दी गई थी, लेकिन जब इस बारे में अनिल के बेटे ने परिजनों को बताया तो पुलिस को फिर से सूचित किया गया।
- पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने वारदात का खुलासा कर दिया। अब पुलिस और परिजन अनिल की डेड बॉडी को नहर में तलाशने में जुटे हैं।
- दूसरी तरफ इस बारे में जांच अधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि उन्हें गीता काॅलोनी निवासी अनिल के लापता होने की शिकायत मिली थी।
- इसके चार दिन बाद पुलिस को नहर से शव मिलने की सूचना मिली, लेकिन अभी तक नहर से शव को निकाला नहीं जा सका है।
- पुलिस ने परिजनों के बयानों के अाधार पर केस दर्ज कर दोनों अारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनका कहना है पूछताछ के बाद ही हत्या के सही कारणों का पता चल सकेगा।

X
a lady thrown the dead body after murdering her husband with the help of lover
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..