Hindi News »Haryana News »Panipat» A Lady Thrown The Dead Body After Murdering Her Husband With The Help Of Lover

प्रेमी के साथ मिल पति का कर डाला मर्डर, 4 दिन बाद ऐसे सामने आई करतूत

Rakesh Jain | Last Modified - Jan 08, 2018, 01:00 PM IST

टोहाना के आजाद नगर निवासी अनिल कुमार का विवाह 15 साल पहले चंदड निवासी अमरजीत कौर से हुआ था।
    • टोहाना(फतेहाबाद)। टोहाना में एक व्यक्ति की उसी की पत्नी द्वारा हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। वारदात चार दिन पहले की है, जिसे महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया था। उसकी इस हरकत का भंडाफोड़ उसके अपने बेटे ने ही किया है, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पता चला है कि हत्या के बाद डेड बॉडी को नहर में बहा दिया। अब पुलिस और परिजन डेड बॉडी की तलाश में जुटे हैं।

      - टोहाना के आजाद नगर निवासी चाचा बलविंदर ने बताया कि उसके भतीजे अनिल कुमार का विवाह 15 साल पहले चंदड निवासी अमरजीत कौर से हुआ था।
      - अनिल काम-काज के सिलसिले में अक्सर घर से बाहर रहता था, जिसके चलते उसकी पत्नी के गांव के ही युवक विनोद के साथ नाजायज ताल्लुक बन गए।
      - दो जनवरी को अनिल काम से घर वापस अाया था। उसकी पत्नी ने विनोद के साथ मिलकर उसे शराब पिलाई और बाइक पर बिठाकर ले गए और उसके बाद उसकी हत्या कर दी।
      - हालांकि पहले पुलिस को अनिल के लापता होने की शिकायत दी गई थी, लेकिन जब इस बारे में अनिल के बेटे ने परिजनों को बताया तो पुलिस को फिर से सूचित किया गया।
      - पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने वारदात का खुलासा कर दिया। अब पुलिस और परिजन अनिल की डेड बॉडी को नहर में तलाशने में जुटे हैं।
      - दूसरी तरफ इस बारे में जांच अधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि उन्हें गीता काॅलोनी निवासी अनिल के लापता होने की शिकायत मिली थी।
      - इसके चार दिन बाद पुलिस को नहर से शव मिलने की सूचना मिली, लेकिन अभी तक नहर से शव को निकाला नहीं जा सका है।
      - पुलिस ने परिजनों के बयानों के अाधार पर केस दर्ज कर दोनों अारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनका कहना है पूछताछ के बाद ही हत्या के सही कारणों का पता चल सकेगा।

    • प्रेमी के साथ मिल पति का कर डाला मर्डर, 4 दिन बाद ऐसे सामने आई करतूत
      +2और स्लाइड देखें
    • प्रेमी के साथ मिल पति का कर डाला मर्डर, 4 दिन बाद ऐसे सामने आई करतूत
      +2और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: A Lady Thrown The Dead Body After Murdering Her Husband With The Help Of Lover
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        More From Panipat

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×