--Advertisement--

४६ साल की उम्र में ६ बच्चों की मां थी ये लेडी, इस वजह से कर लिया जिंदगी का द ऐंड

४६ साल की उम्र में ६ बच्चों की मां थी ये लेडी, इस वजह से कर लिया जिंदगी का द ऐंड

Dainik Bhaskar

Jan 30, 2018, 08:00 PM IST
a lady who was mother of 6 children commit suicide

फतेहाबाद। फतेहाबाद में मंगलवार को एक महिला ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। महिला महज 46 साल की उम्र में 6 बच्चों की मां थी, जो बीमार भी रहती थी। आखिर जिंदगी से हार गई। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट वगैरह नहीं मिला है। शुगर और अस्थमा से पीड़ित थी महिला...

- घटना फतेहाबाद शहर के योग नगर की है। महिला की पहचान सुरजी देवी पत्नी लालगीर के रूप में हुई है और जिस वक्त उसने फंदा लगाया, घर में कोई भी नहीं था।
- इस बारे में थाना सिटी प्रभारी सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि पुलिस को सुसाइड की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। पता चला है कि महिला 6 बच्चों की मां थी, जिनमें से दो की शादी भी हो चुकी है।
- परिजनों के बयानों के मुताबिक वह पिछले कुछ दिनों पथरी, अस्थमा, शुगर और रसोली की बीमारियों से पीड़ित थी और इसी को लेकर मानसिक रूप से परेशान भी रहती थी।
- मंगलवार सुबह परिवार के लोग बाहर गए हुए थे, वहीं बीते कुछ दिनों से यहां आया हुआ एक रिश्तेदार लड़का भी नहीं था। अचानक जब वह घर लौटा तो उसने अंदर डेड बॉडी लटकी देखी तो पड़ोसियों और रिश्तेदाराें को बताया।
- साथ ही पुलिस भी सूचना पाकर मौके पर पहुंच गई थी। हालांकि पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए परिजनों के बयानों के आधार पर इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई कर मामले की जांच-पड़ातल शुरू कर दी है।

X
a lady who was mother of 6 children commit suicide
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..