Hindi News »Haryana News »Panipat» A Lady Who Was Mother Of 6 Children Commit Suicide

46 साल की उम्र में 6 बच्चों की मां थी ये लेडी, इसलिए भर गया जिंदगी से मन

Parveen Sharma | Last Modified - Jan 30, 2018, 08:13 PM IST

फतेहाबाद शहर के योग नगर की है। महिला की पहचान सुरजी देवी पत्नी लालगीर के रूप में हुई है।
  • 46 साल की उम्र में 6 बच्चों की मां थी ये लेडी, इसलिए भर गया जिंदगी से मन
    +2और स्लाइड देखें

    फतेहाबाद। फतेहाबाद में मंगलवार को एक महिला ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। महिला महज 46 साल की उम्र में 6 बच्चों की मां थी, जो बीमार भी रहती थी। आखिर जिंदगी से हार गई। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट वगैरह नहीं मिला है। शुगर और अस्थमा से पीड़ित थी महिला...

    - घटना फतेहाबाद शहर के योग नगर की है। महिला की पहचान सुरजी देवी पत्नी लालगीर के रूप में हुई है और जिस वक्त उसने फंदा लगाया, घर में कोई भी नहीं था।
    - इस बारे में थाना सिटी प्रभारी सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि पुलिस को सुसाइड की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। पता चला है कि महिला 6 बच्चों की मां थी, जिनमें से दो की शादी भी हो चुकी है।
    - परिजनों के बयानों के मुताबिक वह पिछले कुछ दिनों पथरी, अस्थमा, शुगर और रसोली की बीमारियों से पीड़ित थी और इसी को लेकर मानसिक रूप से परेशान भी रहती थी।
    - मंगलवार सुबह परिवार के लोग बाहर गए हुए थे, वहीं बीते कुछ दिनों से यहां आया हुआ एक रिश्तेदार लड़का भी नहीं था। अचानक जब वह घर लौटा तो उसने अंदर डेड बॉडी लटकी देखी तो पड़ोसियों और रिश्तेदाराें को बताया।
    - साथ ही पुलिस भी सूचना पाकर मौके पर पहुंच गई थी। हालांकि पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए परिजनों के बयानों के आधार पर इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई कर मामले की जांच-पड़ातल शुरू कर दी है।

  • 46 साल की उम्र में 6 बच्चों की मां थी ये लेडी, इसलिए भर गया जिंदगी से मन
    +2और स्लाइड देखें
  • 46 साल की उम्र में 6 बच्चों की मां थी ये लेडी, इसलिए भर गया जिंदगी से मन
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: A Lady Who Was Mother Of 6 Children Commit Suicide
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Panipat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×