Hindi News »Haryana »Panipat» A Man Gone Killed Alongwith His Son Due To Falling Balcony Of A House

गांव से दवाई लेने आया था अधेड़, बाइक से उतर रहे बाप-बेटे को ऐसे आई मौत

गांव से दवाई लेने आया था अधेड़, बाइक से उतर रहे बाप-बेटे को ऐसे आई मौत

Balraj Singh | Last Modified - Jan 02, 2018, 06:57 PM IST

बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ में मंगलवार को एक मकान का छज्जा गिर जाने से पास के गांव के एक व्यक्ति और उसके बेटे की डेथ हो गई। घटना उस वक्त की है, जब वह शहर में दवाई लेने आया था। जिस वक्त दोनों पिता-पुत्र बाइक से उतर रहे थे, अचानक मकान का छज्जा गिर गया। दोनों को घायलावस्था में अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां डॉक्टर ने दोनों को डेड घोषित कर दिया। जर्जर हालत मकान के छज्जे पर बनाया जा रहा था शौचालय...

- घटना बहादुरगढ़ के लाइन पार इलाके में शिवम अस्पताल के सामने गली की है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर मुकंदपुर गांव निवासी सोमबीर (47) अपने बेटे प्रवीण(17) को साथ लेकर दवाई लेने आया था।
- जैसे ही उन दोनों ने एक मकान की दीवार के पास गली में बाइक खड़ी की, अचानक मकान का छज्जा गिर गया और दोनों घायल हो गए।
- लोगों ने दोनों को प्राइवेट अस्पताल में पहुंचाया, जहां बेटे प्रवीण को पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया गया व सोमबीर का इलाज शुरू हो गया। शाम को इलाज के दौरान सोमबीर की भी मौत हो गई।
- सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद मकान मालिक के खिलाफ जर्जर हालत के बावजूद लापरवाही बरतते हुए निर्माण करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।
- मौके पर पहुंचे मुकंदपुर गांव के सरपंच प्रतिनिधि मंजीत ने बताया कि गांव में जैसे ही हादसे की खबर मिली तो गांव के लोग बहादुरगढ़ में पहुंच गए। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवाया गया है।

क्या कहती है पुलिस?

- उधर लाइन पार थाना प्रभारी कुलबीर सिंह ने बताया कि मकान जर्जर हालत में था, लेकिन बावजूद इसके वहां काम चल रहा था। मकान की गर्डर भी जर्जर हो चुके थे। यही नहीं छज्जे पर शौचालय भी बनाया गया था, जिस पर टाइल लगाने का काम चल रहा था।
- वजन ज्यादा होने के कारण छज्जा गिर गया, जिससे बेकसूर पिता-पुत्र की मौत हो गई। फिलहाल संबंधित मकान के मालिक के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

फोटोज: आशीष गुप्ता

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×