Hindi News »Haryana News »Panipat» A Man Killed Another Because He Was In Illegal Relation With Wife

पत्नी को भगा ले गया था प्रेमी, रंजिश पाल चुके पति ने ऐसे लिया बदला

Shailendra Sharma | Last Modified - Jan 07, 2018, 07:54 PM IST

हिसार की भगत सिंह काॅलोनी की एक महिला हैंडपंप लगाने वाले व्‍यक्ति के साथ भाग गई थी, जिसे बाद में वह खुद छोड़ गया।
  • पत्नी को भगा ले गया था प्रेमी, रंजिश पाल चुके पति ने ऐसे लिया बदला
    +3और स्लाइड देखें

    हिसार। हिसार में शनिवार रात एक शख्स ने दूसरे की सीने में छुरा घोंप जान ले ली। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश को जिम्मेदार बताया जा रहा है। पता चला है कि हत्या करने का आरोपी अपनी पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान था। वह पति को छोड़ प्रेमी के साथ भाग गई थी। हालांकि वह वापस भी आ चुकी थी, लेकिन बावजूद इसके महिला के पति और प्रेमी में आए दिन विवाद होता रहा था। लोगों का तो यहां तक भी कहना है कि महिला का प्रेमी अक्सर उनके घर आकर गाली-गलौच करता था। ये है पूरा मामला...

    -मिली जानकारी के अनुसार शहर की भगत सिंह काॅलोनी की एक महिला के हैंडपंप लगाने का काम करने वाले व्‍यक्ति के साथ अवैध संबंध बन गए। इसके बाद एक दिन महिला को प्रेमी भगा ले गया। दाेनों हिसार से बाहर रहने लगे।

    - दूसरी ओर इस घटना से तिलमिलाया महिला का पति दोनों की तलाश करता रहा। बाद में महिला प्रेमी को छोड़कर पति के पास आकर रहने लग गई।

    - सूत्रों की मानें तो महिला का प्रेमी फिर भी उस पर नजर रखता था। इतना ही नहीं वह अक्सर उसके घर आकर गाली-गलौच करता था। इसी बात की वजह से महिला के पति का गुस्सा कभी शांत हुआ ही नहीं।

    - शनिवार रात करीब पौने 9 बजे 12 क्वार्टर रोड स्थित भगत सिंह नगर की गली नंबर छह में महिला का पति अपने भाई के साथ बाइक पर आया, जिसने महिला के प्रेमी मुकेश के सीने में छुरा घोंपकर हत्या कर दी।

    - घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस को दिए बयान में भगत सिंह नगर निवासी सुरेश ने बताया कि वह अपने परिवार से अलग रहता है।

    - उसका छोटा भाई मुकेश पिता रामकुमार के साथ टिब्बा दानासेर में रहता था और वह हैंडपंप लगाने का काम करता था।

    - करीब तीन साल पहले वह भगत सिंह नगर की महिला को भगाकर ले गया था। उसके साथ हिसार से बाहर ही रह रहा था। करीब ढाई माह पहले वह उसे लेकर वापस हिसार पहुंचा और पति अजीत के पास भेज दिया।

    - आरोप है कि अपनी पत्नी को भगाकर ले जाने से अजीत नाराज था और तभी से रंजिश रखने लगा था।

    - वहीं सुरेश ने बताया कि शनिवार रात मुकेश उसे लाहौरिया चौक के पास मिला था। वह उसे लेकर 12 क्वार्टर रोड से होते हुए भगत सिंह नगर जा रहा था। गली नंबर छह में पहुंचे तो वहां दूध डेयरी के पास अजीत अपने भाई सोनू के साथ बाइक पर सवार होकर वहां पहुंच गया।

    इसके बाद उन्होंने मुकेश को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जब बीच-बचाव करना चाहा तो अजीत ने बगल से छुरा निकालकर मुकेश के सीने पर वार कर दिया, जो आरपार हो गया। वह जमीन पर गिर पड़ा और अजीत छुरा निकालकर वहां से भाग गया।

    - इसके बाद गंभीर हालत में मुकेश को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

    - उधर इस बारे में नई सब्जी मंडी चौकी इंचार्ज हरपाल का कहना है कि आरोपी अजीत और उसके भाई सोनू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुरानी रंजिश के चलते वारदात हुई है। फिलहाल इसकी गहराई से जांच-पड़ताल जारी है।

  • पत्नी को भगा ले गया था प्रेमी, रंजिश पाल चुके पति ने ऐसे लिया बदला
    +3और स्लाइड देखें
  • पत्नी को भगा ले गया था प्रेमी, रंजिश पाल चुके पति ने ऐसे लिया बदला
    +3और स्लाइड देखें
  • पत्नी को भगा ले गया था प्रेमी, रंजिश पाल चुके पति ने ऐसे लिया बदला
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: A Man Killed Another Because He Was In Illegal Relation With Wife
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Panipat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×