--Advertisement--

महिला का एक पति मर गया-दूसरा छोड़ भागा, अब तीसरे ने किया बेटी का मर्डर

महिला का एक पति मर गया-दूसरा छोड़ भागा, अब तीसरे ने किया बेटी का मर्डर

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2017, 11:50 AM IST
बच्ची रितु, जिसकी उसके सौतेले बच्ची रितु, जिसकी उसके सौतेले

फरीदाबाद। फरीदाबाद में 4 साल की एक लड़की की उसके सौतेले बाप ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपी के साथ बच्ची की मां की यह तीसरी शादी हुई थी और पहले पति से हुई बेटी को वह साथ लेकर आई, जिसे आरोपी पसंद नहीं करता था। पता चला है कि वह पहले भी बच्ची को कई बार पीट चुका था। अब शनिवार को फिर से उसने बच्ची को पीटा तो उसकी मां काम पर गई हुई थी। बच्ची की मौसी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एक मर गया, दूसरा छोड़कर भाग गया था...

- पुलिस के मुताबिक एसजीएम नगर में रहने वाली लीला देवी ने पुलिस से शिकायत में कहा है कि वह यहां एसजीएम नगर में अपने परिवार के साथ रहती है।
- उसकी बहन नीतू का विवाह पहले एक व्यक्ति के साथ हुआ था, जिससे नीतू ने तीन बेटियों को जन्म दिया। पति की मौत के बाद नीतू ने दूसरी शादी कर ली। दूसरा पति भी करीब तीन चार साल पहले उसे छोड़कर चला गया।
- करीब ढाई महीने पहले नीतू ने ऐटा निवासी अर्जुन से तीसरी शादी कर ली, जिसके बाद नीतू उसके पड़ोस में किराए का कमरा लेकर अर्जुन और अपनी 4 साल की सबसे छोटी बेटी रितु के साथ रहने लगी।
- अर्जुन ऑटो चलाने का काम करता है, जबकि नीतू घरों में झाड़ू-पोंछा काम करती है। लीला देवी का आरोप है कि अर्जुन बच्ची को पसंद नहीं करता था। वह आए दिन रितु के साथ बुरी तरह मारपीट करता था। उसने कई बार बच्ची की मरहम पट्टी की है।
- शनिवार दोपहर वह रितु के देखने के लिए उनके कमरे में पहुंची तो उसने देखा कि बच्ची अर्जुन की गोद में लेटी हुई थी। अर्जुन ने उसके मुंह पर उंगली रखी हुई थी।
- पूछने पर अर्जुन ने बताया कि तबीयत खराब है। इसके बाद वह बहन नीतू को काम से बुलाने चली गई। लौटने पर पता चला कि अर्जुन बच्ची को बीके अस्पताल ले गया है। वहां पहुंचने पर अर्जुन ने बताया कि डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया है। पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने बच्ची की डेड बॉडी परिजनों के हवाले कर दी है।

आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...

X
बच्ची रितु, जिसकी उसके सौतेले बच्ची रितु, जिसकी उसके सौतेले
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..