पानीपत

--Advertisement--

प्रॉपर्टी डीलर ने आधी रात में लाइसेंसी रिवॉल्वर से किया सुसाइड, बेटे ने बताई ये वजह

प्रॉपर्टी डीलर ने आधी रात में लाइसेंसी रिवॉल्वर से किया सुसाइड, बेटे ने बताई ये वजह

Danik Bhaskar

Dec 26, 2017, 07:09 PM IST

रोहतक। रोहतक में सोमवार रात को एक प्रॉपर्टी डीलर ने अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपनी कनपटी पर गोली मारकर सुसाइड कर लिया। उसके यह कदम उठाए जाने के पीछे कमिशन पर दिया गया 32 लाख रुपया वापस नहीं आने की वजह से चल रही मानसिक परेशानी को वजह बताया जा रहा है। उसके बेटे की मानें तो शहर के ही एक व्यक्ति को उसके पिता ने 64 लाख रुपए दिए थे। इनमें से 32 वापस आ गए, लेकिन बाकी के 32 के लिए कोर्ट में केस चल रहा है। उधर पता चलने के बाद पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर की डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनोें को सौंप दिया और मामले की जांच-पड़ताल जारी है। आधी रात में उठाया खौफनाक कदम...

- घटना रोहतक शहर के पॉश इलाके डीएलएफ कॉलोनी की है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यहां प्रीतम नामक प्रॉपर्टी डीलर ने सोमवार रात लगभग 1 बजे खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया।
- सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो जांच-पड़ताल के दौरान मृतक प्रीतम सिंह के बेटे परमजीत ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पिता ने शहर की दुर्गा कॉलोनी निवासी अशोक को कुछ दिन पहले 64 लाख रुपए कमिशन पर दिए थे।
- इसके बाद इनमें से 32 लाख तो अशोक ने लौटा दिए, मगर बाकी के 32 लाख नहीं देने पर विवाद हो गया। इस मामले को लेकर कई बार पंचायत हो चुकी हैं, वहीं इन दिनों लोकल कोर्ट में केस भी चल रहा है।
- परमजीत की मानें तो इसी बात की वजह से उसके पिता प्रीतम सिंह पिछले कुछ दिनों से मानिसक परेशानी में चल रहे थे और सोमवार रात करीब 1 बजे घर पर जब सोए हुए थे तो अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से कनपटी पर गोली मार ली।
- गोली की आवाज सुनकर तमाम घर वाले जाग गए। इसके बाद आनन-फानन में जहां प्रीतम सिंह को अस्पताल पहुंचाया गया। वहां डॉक्टर्स ने उन्हें डेड घोषित कर दिया। वहीं सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
- इस बारे में आर्य नगर थाने के सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार का कहना है कि घटना का पता चलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी थी। मृतक प्रॉपर्टी डीलर प्रीतम के बेटे परमजीत के बयानों के आधार पर पुलिस ने दुर्गा कॉलोनी निवासी अशोक के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी है।

फोटो: जितेंद्र रिम्पी

Click to listen..