Hindi News »Haryana »Panipat» A Property Dealer Shotdead Himself At Midnight

प्रॉपर्टी डीलर ने आधी रात में लाइसेंसी रिवॉल्वर से किया सुसाइड, बेटे ने बताई ये वजह

प्रॉपर्टी डीलर ने आधी रात में लाइसेंसी रिवॉल्वर से किया सुसाइड, बेटे ने बताई ये वजह

Balraj Singh | Last Modified - Dec 26, 2017, 07:09 PM IST

रोहतक। रोहतक में सोमवार रात को एक प्रॉपर्टी डीलर ने अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपनी कनपटी पर गोली मारकर सुसाइड कर लिया। उसके यह कदम उठाए जाने के पीछे कमिशन पर दिया गया 32 लाख रुपया वापस नहीं आने की वजह से चल रही मानसिक परेशानी को वजह बताया जा रहा है। उसके बेटे की मानें तो शहर के ही एक व्यक्ति को उसके पिता ने 64 लाख रुपए दिए थे। इनमें से 32 वापस आ गए, लेकिन बाकी के 32 के लिए कोर्ट में केस चल रहा है। उधर पता चलने के बाद पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर की डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनोें को सौंप दिया और मामले की जांच-पड़ताल जारी है। आधी रात में उठाया खौफनाक कदम...

- घटना रोहतक शहर के पॉश इलाके डीएलएफ कॉलोनी की है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यहां प्रीतम नामक प्रॉपर्टी डीलर ने सोमवार रात लगभग 1 बजे खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया।
- सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो जांच-पड़ताल के दौरान मृतक प्रीतम सिंह के बेटे परमजीत ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पिता ने शहर की दुर्गा कॉलोनी निवासी अशोक को कुछ दिन पहले 64 लाख रुपए कमिशन पर दिए थे।
- इसके बाद इनमें से 32 लाख तो अशोक ने लौटा दिए, मगर बाकी के 32 लाख नहीं देने पर विवाद हो गया। इस मामले को लेकर कई बार पंचायत हो चुकी हैं, वहीं इन दिनों लोकल कोर्ट में केस भी चल रहा है।
- परमजीत की मानें तो इसी बात की वजह से उसके पिता प्रीतम सिंह पिछले कुछ दिनों से मानिसक परेशानी में चल रहे थे और सोमवार रात करीब 1 बजे घर पर जब सोए हुए थे तो अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से कनपटी पर गोली मार ली।
- गोली की आवाज सुनकर तमाम घर वाले जाग गए। इसके बाद आनन-फानन में जहां प्रीतम सिंह को अस्पताल पहुंचाया गया। वहां डॉक्टर्स ने उन्हें डेड घोषित कर दिया। वहीं सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
- इस बारे में आर्य नगर थाने के सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार का कहना है कि घटना का पता चलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी थी। मृतक प्रॉपर्टी डीलर प्रीतम के बेटे परमजीत के बयानों के आधार पर पुलिस ने दुर्गा कॉलोनी निवासी अशोक के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी है।

फोटो: जितेंद्र रिम्पी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: proparti dilr ne licencei rivolvr se kiyaa suicide, bete ne btaaee ye wajah
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×