पानीपत

--Advertisement--

काम करने को कहा तो गुंडई पर उतरा कर्मचारी नेता, एसएमओ से ऑफिस में की गई मारपीट

काम करने को कहा तो गुंडई पर उतरा कर्मचारी नेता, एसएमओ से ऑफिस में की गई मारपीट

Danik Bhaskar

Jan 28, 2018, 01:11 PM IST
सीनियर मेडिकल अॉफिसर के साथ मा सीनियर मेडिकल अॉफिसर के साथ मा

जींद। जींद में एक सीनियर मेडिकल ऑफिसर के साथ उसके ऑफिस में ही मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। हाथापाई की नौबत उस वक्त आई, जब चेकिंग कर रहे एसएमओ ने स्टाफ के एक कर्मचारी को कहा कि काम तो करना ही पड़ेगा। इसके बाद वह कर्मचारी नेता गुंडई पर उतर आया और एसएमओ के साथ ऑफिस में ही मारपीट की गई। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद रविवार को पुलिस ने केस दर्ज जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। जो हाजिर नहीं मिलता, उसकी एबसेंट लगा देते हैं एसएमओ...

- घटना 25 जनवरी की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार जींद जिले के कंडेला स्थित सीएचसी में बतौर इंचार्ज तैनात सीनियर मेडिकल ऑफिसर डॉ. राजेश भोला स्टाफ की कार्यशैली जांचने के लिए अक्सर चेकिंग करते रहे हैं। इस दौरान जो भी कर्मचारी ड्यूटी पर नहीं मिलता, वह उसकी एबसेंट लगा देते हैं।
- बताया जा रहा है कि गुरुवार को भी ऐसा ही हुआ। नाराज मालूम पड़ रहे कुछ कर्मचारी एसएमओ डॉ. भोला के ऑफिस में घुस आए और उनके साथ बहस करने लगे।
- दरअसल ये कर्मचारी डाॅक्टर भोला को चेकिंग न करने के लिए कह रहे थे, जबकि डॉ. भोला ने साफ कहा कि काम तो करना पड़ेगा। बस इसी बात को लेकर कर्मचारी नेता भड़क गया।
- उसने एसएमओ डॉ. भोला के साथ उनके ऑफिस में ही थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद वहां खासा हंगामा खड़ा हो गया।

- एसएमओ की तरफ से शनिवार को इस मामले में पुलिस को शिकायत दी गई। रविवार को एसएमओ की शिकायत पर पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है, वहीं इस घटना का एक वीडियो भी खासा चर्चा में है।

Click to listen..