--Advertisement--

अबदअ इउबही अउहीर कतबि हीअदह

अबदअ इउबही अउहीर कतबि हीअदह

Dainik Bhaskar

Jan 27, 2018, 12:15 PM IST
हादसे में मौत के बाद मौके पर पड़ हादसे में मौत के बाद मौके पर पड़

सोनीपत। सोनीपत में शनिवार दोपहर एक ढाबे पर चाय पीने रुके ट्रक ड्राइवर की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई। मौत का कारण गाड़ियों में हवा भरने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला कम्प्रेशर बना। ट्रक ड्राइवर चाय पीने के लिए ट्रक रोककर उससे उतरा ही था कि अचानक ढाबे पर स्थित टायर पंक्चर की दुकान का कम्प्रेशर फट गया। इससे ट्रक ड्राइवर की गर्दन कटकर अलग हो गई, वहीं और भी काफी चोटें आई हैं। सूचना के बाद पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल स्थित मोर्चरी में भिजवाते हुए मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। ये है पूरा मामला...

- मिली जानकारी के मुताबिक घटना रोहतक-सोनीपत रोड पर खरखौदा से सटे गांव सिसाना के पास की है। गांव से थोड़ा आगे स्थित देव ढाबे पर टायर पंक्चर की दुकान चला रहे मेहरबान ने कम्प्रेशर चला रखा था।

- इसी दौरान गांव फरमाणा का रहने वाला 42 वर्षीय रामचंद्र यहां अपने ट्रक के साथ आया। वह चाय पीने के लिए ट्रक से उतरा, हाथ में चाय का प्याला थामा ही था कि अचानक जोरदार धमाके के साथ कम्प्रेशर फट गया।

- वहीं पुलिस की मानें तो शुरुआती जांच में सामने आया है कि जिस समय ट्रक चालक हवा भरवाने के लिए आया, उस समय एयर टैंक में हवा स्टोर नहीं थी।

- दुकानदार ने हवा इकट्‌ठी करने के लिए कम्प्रेशर को चलाया और फिर ध्यान नहीं दिया। इसी बीच ट्रक चालक रामचन्द्र वहां पर खड़ा होकर चाय पीने लगा। अचानक एयर टैंक में हवा ज्यादा होने पर धमाका हो गया।

- एयर टैंक फट गया और उसकी लाेहे की चादर ट्रक ड्राइवर की गर्दन पर लगी, जिससे उसकी गर्दन पलभर में धड़ से अलग हो गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

- खरखौदा थाना प्रभारी वजीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने पंक्चर लगाने वाले दुकानदार पर लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है। गनीमत रही काेई और टैंक के पास नहीं था, अन्यथा हादसा और भी बड़ा हो सकता था। चालक का शव पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया।

फोटोज: अनिल चौहान

X
हादसे में मौत के बाद मौके पर पड़हादसे में मौत के बाद मौके पर पड़
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..