--Advertisement--

शराब ठेकेदार की हत्या कर नकदी लूटी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 02:55 PM IST

शराब ठेकेदार की हत्या कर नकदी लूटी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

यमुनानगर में ठेके पर सेल्समैन यमुनानगर में ठेके पर सेल्समैन

यमुनानगर। यमुनानगर में रविवार देर रात शराब के ठेके में घुसकर एक सेल्समैन की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। साथ ही यहां से कैश लूटे जाने की भी घटना सामने आई है। पता चलने के बाद ठेके के दूसरे कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी। इस दौरान पता चला है कि वारदात को बाइक पर आए तीन युवकों ने अंजाम दिया है। पता यह भी चला है कि मर्डर के आरोपी अक्सर मुफ्त की शराब पीते थे। पहले भी झगड़ा कर चुके हैं और ठेकेदार के कहने पर लौट गए थे, लेकिन इस बार वो मर्डर पर ही उतारू हो गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गई है। नहीं लौटा सेल्समैन तो बेटा पहुंचा ठेके पर, देखा ये मंजर...

- मिली जानकारी के मुताबिक विष्णु नगर का रहने वाला महेश शर्मा ससौली रोड पर स्थित एक ठेके पर काम करता था।

- महेश शर्मा के बेटे ने बताया कि उसके पिता रात को ठेका बंद करके घर लौटते थे। रविवार रात जब वह घर नहीं लौटे तो पारिवारिक सदस्यों ने इधर-उधर पूछताछ की, लेकिन पिता का कुछ पता नहीं चला।

- सुबह वह पुलिस चौकी में पहुंचा तो वहां उसे बताया गया कि एक शव पड़ा है। वह मौके पर पहुंचा तो वह उसके पिता का शव था। शव उसके पिता का था।

- बताया जा रहा है कि रात को लगभग 10 बजे बाइक पर सवार हो तीन युवक यहां आए थे। उनमें से एक बाहर ही खड़ा रहा, जबकि दो ने अंदर जाकर वहां अकेले मौजूद महेश कुमार से बहस शुरू कर दी।

- युवकों ने महेश कुमार की छाती में चाकू घोंप दिया, जिससे महेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद युवक ठेके से नकदी लेकर फरार हो गए।

- पुलिस ने महेश कुमार के बेटे के बयान के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

- पुलिस के मुताबिक जांच-पड़ताल में पता चला है कि यह सारी घटना ठेके के सामने स्थित एक घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गई है। एसएचओ फर्कपुर सुभाष बिश्नोई ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी पहचान की कोशिशें तेज कर दी गई हैं।

X
यमुनानगर में ठेके पर सेल्समैन यमुनानगर में ठेके पर सेल्समैन
Astrology

Recommended

Click to listen..