Hindi News »Haryana News »Panipat» A Youth Arrested With A Hand Granade

हैंड ग्रेनेड के साथ धरा गया युवक, ऐसे आया पुलिस के हत्थे

Narendra Sharme Parwana | Last Modified - Dec 30, 2017, 08:03 PM IST

आरोपी की पहचान पास के गांव गुमड़ के रहने वाले संजय के रूप में हुई है, जिसे गांव के पास से ही पुलिस ने अरेस्ट किया था।
हैंड ग्रेनेड के साथ धरा गया युवक, ऐसे आया पुलिस के हत्थे

गन्नाैर (सोनीपत)। गन्नौर पुलिस ने एक युवक को हैंड ग्रेनेड के साथ अरेस्ट किया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक उसे संदिग्ध हालात में घूमते हुए पकड़ा गया था और बाद में पूछताछ के दौरान उसके पास से एक हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया। उसके खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया गया और एक दिन के रिमांड पर ले लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल जारी है, जिस दौरान आरोपी से और भी खुलासे हो सकते हैं। ये है पूरा मामला...

- आरोपी की पहचान पास के गांव गुमड़ के रहने वाले संजय के रूप में हुई है, जिसे गांव के पास से ही पुलिस ने अरेस्ट किया था।

- इस बारे में गन्नौर के सब इंस्पेक्टर सुरेश चंद्र की मानें तो वह शुक्रवार को पुलिस पार्टी के साथ गुमड़ रोड की सीमा में नाका लगाए हुए थे। अचानक संजय नामक यह युवक संदिग्ध हालात में घूमता हुआ देखा गया।
- शक की बिनाह पर हिरासत में लेकर तलाशी ली तो इसके कब्जे से एक हैंड ग्रेनेड मिला। इसके चलते आरोपी के खिलाफ विस्फोटक अधिनियम के अन्तर्गत थाना गन्नौर में केस दर्ज किया गया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

छह माह में दूसरी बार मिला हैंड ग्रेनेड

सोनीपत में छह माह के अंदर यह दूसरा मामला है जब हैंड ग्रेनेड बरामद किया है। इससे पहले भी जून माह में सोनीपत की स्पेशल स्टाफ पुलिस ने राजीव कालोनी निवासी सागर को गिरफ्तार किया था। जिसे भी बम निरोधक दस्ते ने नष्ट किया था।

बीएसटी मैदान में कराया नष्ट

पुलिस टीम ने बम निरोधक दस्ते को बुलाकर शनिवार को बीएसटी के मैदान में हैंड को नष्ट कराया गया। रोहतक के पहुंचे बम निरोधक दस्ते की टीम ने बीएसटी के मैदान में उसे नष्ट कर दिया। जिसके बाद ही सभी ने राहत की सांस ली।

क्या कहती है पुलिस?

उधर गन्नौर थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा का कहना है कि युवक को हैंड ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। जल्द पूरे मामले का पटाक्षेप किया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: haind garened ke saath dhraa gaya yuvak, aise aayaa police ke htthe
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Panipat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×