Hindi News »Haryana »Panipat» A Youth Arrested With A Hand Granade

हैंड ग्रनेड के साथ धरा गया युवक, ऐसे आया पुलिस के हत्थे

हैंड ग्रनेड के साथ धरा गया युवक, ऐसे आया पुलिस के हत्थे

Balraj Singh | Last Modified - Dec 30, 2017, 06:30 PM IST

गन्नाैर (सोनीपत)। गन्नौर पुलिस ने एक युवक को हैंड ग्रेनेड के साथ अरेस्ट किया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक उसे संदिग्ध हालात में घूमते हुए पकड़ा गया था और बाद में पूछताछ के दौरान उसके पास से एक हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया। उसके खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया गया और एक दिन के रिमांड पर ले लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल जारी है, जिस दौरान आरोपी से और भी खुलासे हो सकते हैं। ये है पूरा मामला...

- आरोपी की पहचान पास के गांव गुमड़ के रहने वाले संजय के रूप में हुई है, जिसे गांव के पास से ही पुलिस ने अरेस्ट किया था।

- इस बारे में गन्नौर के सब इंस्पेक्टर सुरेश चंद्र की मानें तो वह शुक्रवार को पुलिस पार्टी के साथ गुमड़ रोड की सीमा में नाका लगाए हुए थे। अचानक संजय नामक यह युवक संदिग्ध हालात में घूमता हुआ देखा गया।
- शक की बिनाह पर हिरासत में लेकर तलाशी ली तो इसके कब्जे से एक हैंड ग्रेनेड मिला। इसके चलते आरोपी के खिलाफ विस्फोटक अधिनियम के अन्तर्गत थाना गन्नौर में केस दर्ज किया गया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

छह माह में दूसरी बार मिला हैंड ग्रेनेड

सोनीपत में छह माह के अंदर यह दूसरा मामला है जब हैंड ग्रेनेड बरामद किया है। इससे पहले भी जून माह में सोनीपत की स्पेशल स्टाफ पुलिस ने राजीव कालोनी निवासी सागर को गिरफ्तार किया था। जिसे भी बम निरोधक दस्ते ने नष्ट किया था।

बीएसटी मैदान में कराया नष्ट

पुलिस टीम ने बम निरोधक दस्ते को बुलाकर शनिवार को बीएसटी के मैदान में हैंड को नष्ट कराया गया। रोहतक के पहुंचे बम निरोधक दस्ते की टीम ने बीएसटी के मैदान में उसे नष्ट कर दिया। जिसके बाद ही सभी ने राहत की सांस ली।

क्या कहती है पुलिस?

उधर गन्नौर थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा का कहना है कि युवक को हैंड ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। जल्द पूरे मामले का पटाक्षेप किया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×