--Advertisement--

फैमिली छोड़ २ बच्चों की मां के साथ रह रहा था कुंवारा युवक, ट्रेन के आगे कूदा

फैमिली छोड़ २ बच्चों की मां के साथ रह रहा था कुंवारा युवक, ट्रेन के आगे कूदा

Danik Bhaskar | Dec 18, 2017, 01:42 PM IST
हरियाणा के अंबाला का मामला- यु हरियाणा के अंबाला का मामला- यु

अंबाला। अंबाला में सोमवार को एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। बताया जाता है कि यह युवक पिछले करीब एक साल से अपने भरे-पूरे परिवार को छोड़कर दो बच्चों की मां के साथ लिव इन में था। दो दिन पहले ही दोनों में किसी बात को लेकर अनबन हुई और वह उसे छोड़कर चली गई। इसी के चलते युवक ने यह कदम उठाया है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। स्कूटी उठाई और चल दिया आखिरी मंजिल की तरफ...

- मृतक युवक की पहचान जंडली इलाके के 24 वर्षीय सन्नी के रूप में हुई है, वह इन दिनों सेक्टर-10 में किराए पर रहता था। सोमवार दोपहर उसने घर से स्कूटी उठाई और वह रेलवे लाइन की तरफ चल दिया।

- यहां पुल पर स्कूटी खड़ी करके उसने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच-पड़ताल शुरू की।
- इस दौरान पुलिस को परिजनों ने बताया कि वह कुछ अर्से से मनमोहन नगर की लगभग 32 वर्षीय महिला सोनिया के साथ प्रेम प्रसंग को लेकर चर्चा में था।
- परिवार के लाख समझाने के बावजूद वह नहीं माना और करीब एक साल पहले वह बड़े दो भाइयों, बहन व अन्य परिवार वालों को छोड़कर सोनिया के साथ रहने लग गया। परिजनों ने बताया कि सोनिया दो बच्चों की मां है, जो अपने पति और बच्चों को छोड़े फिर रही है और उसी ने सन्नी काे फंसाया था।
- दूसरी ओर पुलिस के मुताबिक यह भी पता चला है कि बीते दो दिन पहले सन्नी और सोनिया की आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद वह सन्नी को छोड़कर चली गई तो इसी के चलते सन्नी ने डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाया है। बहरहाल मामले की जांच-पड़ताल जारी है।

फोटोज: राजेश कश्यप