Hindi News »Haryana »Panipat» A Youth Dead Due To Falling From The 10th Floor While Celebrating New Year Party

मातम में बदला नए साल का जश्न, १०वीं मंजिल से गिरने पर युवक की मौत

मातम में बदला नए साल का जश्न, १०वीं मंजिल से गिरने पर युवक की मौत

Balraj Singh | Last Modified - Jan 01, 2018, 12:59 PM IST

गुड़गांव। गुड़गांव में नए साल की पहली सुबह मातम में बदल गई। शहर के एक पॉश इलाके में फ्लैट की 10वीं मंजिल पर न्यू ईयर पार्टी चल रही थी, अचानक यहां फ्लैट में रह रहे युवक की की संदिग्ध हालात में नीचे गिरने से मौत हो गई। बहरहाल सूचना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए रखवा दिया है और मामले की जांच की जा रही है। डेढ़ महीना पहले ही यहां रहने आया था युवक...

- घटना गुड़गांव के पॉश इलाके के सोहना रोड स्थित यूनिवर्ल्ड गार्डन की है। मिली जानकारी के अनुसार में 10वी मंजिल के फ्लैट नम्बर 1003 में न्यू ईयर के जश्न की पार्टी चल रही थी।

- इसमें 32 वर्षीय हितेश अपने दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मना रहा था और उस पार्टी में शराब भी चल रही थी। करीब ढाई बजे हितेश बाल्कॉनी में पहुंचा और 10वीं मंजिल से गिरता हुआ सीधा फर्श पर आ गिरा।

- आनन-फानन में उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन तब तक हितेश की मौत हो चुकी थी।

- पता चला है कि हितेश सोहना रोड के यूनिवर्ल्ड गार्डन के फ्लेट नंबर 1003 में डेढ़ महीने पहले ही शिफ्ट हुआ था।

- सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हितेश की डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। हालांकि हितेश की मौत एक हादसा थी या कुछ अौर पुलिस इसकी तफ्तीश कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×