--Advertisement--

शादी के ६ माह बाद ट्रेन से कटकर की युवक ने सुसाइड, जेब से मिले कागज में लिखी थी ये कहानी

शादी के ६ माह बाद ट्रेन से कटकर की युवक ने सुसाइड, जेब से मिले कागज में लिखी थी ये कहानी

Danik Bhaskar | Jan 24, 2018, 06:46 PM IST
युवक विक्रम की फाइल फोटो। उसकी युवक विक्रम की फाइल फोटो। उसकी

टोहाना(फतेहाबाद)। टोहाना में एक युवक ने ट्रेन से कटकर सुसाइड कर ली। उसकी 6 महीने पहले ही शादी हुई थी। पता चलने के बाद रेलवे पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच-पड़ताल शुरू की तो इस दौरान डेड बॉडी पर कपड़ों की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें उसने अपनी मौत के लिए पत्नी, साली और मुंहबोली बहन को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ये है पूरी घटना...

- मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह जाखल-हिसार रेलमार्ग पर पिरथला व गाजूवाला रेलवे स्टेशन के बीच किलोमीटर संख्या 23 का 5-6 पर एक व्यक्ति के ट्रेन से कटकर मौत हो जाने की सूचना रेलवे पुलिस चौकी जाखल में मिली।

- पुलिस चौकी के एसआई कर्मचंद टीम सहित मौके पर पहुंचे, जहां ट्रेन से कटे एक युवक को ट्रैक पर पड़े हुए पाया। घटनास्थल पर गांव पिरथला निवासी कई लोग मौजूद पाए। गांव सनियाना निवासी लवली व विक्रांत ने मृतक की शिनाख्त करते हुए बताया कि मृतक गांव सनियाना निवासी 30 वर्षीय विक्रम पुत्र सूरजभान का है।
- सनियाना में कपड़े की दुकान चलाने वाले इस युवक की शादी छह महीने पहले ही हुई थी। इस पर पुलिस ने शव की जांच करते हुए उसकी तलाशी ली तो जेब से एक सुसाइड नोट मिला।
- जांच अधिकारी एसआई कर्मचंद ने बताया कि हाथ से लिखे इस नोट में मृतक विक्रम ने अपनी मौत का जिम्मेदार उसकी पत्नी राय मूल निवासी नेपाल, साली निर्मला निवासी गांव खनौरा और पिरथला निवासी राधेश्याम की पत्नी को ठहराया है।
- सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि राधेश्याम की पत्नी ने उसकी शादी कराई थी, जिसके चलते उसने उसे अपनी धर्म बहन भी बनाया था। इसके अलावा नोट में लिखा है कि शादी के छह महीने बाद ही राधेश्याम की पत्नी, उसकी पत्नी व साली से मिलकर उससे 2 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। वही उसकी मौत के जिम्मेदार हैं।
- इस मामले में कार्रवाई करते हुए रेलवे पुलिस थाना हिसार ने परिजनों के बयान व सुसाइड नोट के आधार पर तीनों के खिलाफ धारा 306, 34 आईपीसी के तहत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।