पानीपत

--Advertisement--

यमुना में मछली पकड़ने आए थे ३ युवक, जो बचा लेता था औरों की जिंदगी वो ही डूबा

यमुना में मछली पकड़ने आए थे ३ युवक, जो बचा लेता था औरों की जिंदगी वो ही डूबा

Danik Bhaskar

Dec 21, 2017, 06:31 PM IST
घटना पानीपत जिले के गांव हथवाल घटना पानीपत जिले के गांव हथवाल

समालखा (पानीपत)। पानीपत जिले के गांव हथवाला में यमुना नदी में गुरुवार को एक युवक डूब गया। देर शाम तक उसकी तलाश जारी थी, लेकिन पता नहीं चल पाया था। दरअसल दोपहर में राक्सहेड़ा के तीन युवक यहां मछली पकड़ने आए थे। दो किनारे खड़े रहे, जबकि तीसरा नदी में उतर गया। मछली पकड़े की कोशिश में गोता लगाने के बाद जब काफी देर तक वह बाहर नहीं आया तो साथियों ने गांव में सूचना दी। इसके बाद ग्रामीण और पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर युवक को तलाश करने की कोशिश में ल गए। बिना जाल मछली पकड़ लेता था गुलफान, बचा चुका कई जिंदगियां भी...

- नदी में डूबे युवक की पहचान गांव राक्सहेड़ा के रहने वाले गुलफान के रूप में हुई है। 35 साल का गुलफान पांच बच्चों का पिता है। गुरुवार को वह अपने साथियों के साथ नदी में मछली पकड़ने आया था।
- इस बारे में गुलफान के साथी सुलेमान ने बताया कि वह, गुलफान और गांव का सुभाष नामक एक और युवक दोपहर 12 बजे हथवाला के पास यमुना नदी में मछली पकड़ने आए थे।
- सुलेमान और सुभाष दोनों किनारे पर खड़े थे, जबकि गुलफान नदी में उतर गया। उसने एक मछली पकड़ी, दूसरी कोशिश में वह खाली हाथ रहा। इसके बाद जब तीसरी बार गोता लगाया तो काफी देर तक बाहर नहीं आया।
- इसके बाद बाहर खड़े दोनों साथियों ने गांव में सूचना दी तो गांव के सरपंच समेत काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। साथ ही सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई थी।
- इस बारे में मौके पर पहुंचे समालखा पुलिस यूनिट के एसआई जितेंद्र अंतिल ने बताया कि दोपहर बाद पुलिस को राक्सहेड़ा के एक युवक की यमुना नदी में डूब जाने की सूचना मिली थी। देर शाम तक उसे तलाशे जाने की कोशिशें जारी हैं, लेकिन पता नहीं चल पाया।
- दूसरी ओर इस बारे में सुलेमान और सुभाष की मानें तो गुलफान को बिना जाल मछली पकड़ने में महारत हासिल है, वहीं आसपास के इलाके में वह डूबते हुए कई लोगों की जान भी बचा चुका है। आज न जाने कैसे उसके साथ यह हादसा हो गया।

Click to listen..