Hindi News »Haryana »Panipat» A Youth Found Dead And Hanged In A Hotel Room

कार की सर्विस कराने गया युवक, रात में सिरसा के होटल में इस हाल में मिला

मृतक युवक की पहचान फतेहाबाद के मॉडल टाउन निवासी गुरमीत सिंह उर्फ मोनू के रूप में हुई है।

Kuldeep Sharma/Parveen Sharma | Last Modified - Jan 25, 2018, 12:38 PM IST

  • कार की सर्विस कराने गया युवक, रात में सिरसा के होटल में इस हाल में मिला
    +2और स्लाइड देखें
    सिरसा में होटल के एक कमरे में फंदे पर लटकी डेड बॉडी। बताया जाता है कि फतेहाबाद का गुरमीत नामक यह युवक कार की सर्विस कराने की बात कह घर से निकला था, लेकिन बाद में इस हाल में मिला।

    सिरसा/फतेहाबाद। सिरसा में बुधवार रात एक युवक ने होटल के कमरे में फंदा लगा सुसाइड कर लिया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को फंदे से उतारकर सिविल अस्पताल के मोर्चरी में भिजवा दिया है, वहीं मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। गुरुवार को उसका पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी गई है। वहीं पुलिस भी मामले की जांच में जुटी है। पता चला है कि वह घर से कार की सर्विस कराने की कहकर निकला था। होटल में दिए आईडी प्रूफ से हुई पहचान...

    - मृतक युवक की पहचान फतेहाबाद के मॉडल टाउन निवासी गुरमीत सिंह उर्फ मोनू के रूप में हुई है, जिसके आत्महत्या कर लिए जाने के बाद होटल के मैनजर ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू की।

    - पुलिस को दिए बयान में होटल के मैनेजर ने बताया कि वह युवक बुधवार दोपहर करीब बजे होटल में आया तो अपने आप को एक कंपनी का कर्मचारी बता रहा था। उसने आईडी प्रूफ जमा करवाते हुए होटल में कमरा लिया।
    - फिर रात करीब 9 बजे वह कमरे में फंदे से लटका मिला, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने आकर डेड बॉडी को उतरवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल स्थित मोर्चरी में भिजवा दिया।
    - पुलिस की छानबीन के दौरान होटल में जमा कराए गए उसके आईडी प्रूफ से उसकी पहचान फतेहाबाद के गुरमीत के रूप में हुई, जिसके चलते उसके परिजनों को सूचित कर दिया गया था।
    - बताया जाता है कि डेड बॉडी के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बावजूद इसके उसकी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, क्योंकि पुलिस सुसाइड नोट को सार्वजनिक नहीं कर रही।

    ये है मृतक गुरमीत की फैमिली

    - उसके पिता अजीत ग्रोवर की फतेहाबाद अनाज मंडी में आढ़त है। मृतक मोनू ने ताऊ हरि सिंह के साथ डिंग मंडी में हैफेड का गोदाम का काम ठेके पर लिया हुआ था।

    - ताऊ हरिसिंह के मुताबिक मोनू बुधवार दोपहर 12 बजे के बाद से लापता था। वह कार की सर्विस कराने की बात कहकर गया था।

    - काफी देर बाद उसके पिता ने उससे मोबाइल पर संपर्क किया तो उसने कहा कि वह गाड़ी की सर्विस करा रहा है। रात को उसके सुसाइड कर लिए जाने की सूचना मिली।

  • कार की सर्विस कराने गया युवक, रात में सिरसा के होटल में इस हाल में मिला
    +2और स्लाइड देखें
    गुरमीत की डेड बॉडी के पास बरामद किया गया सुसाइड नोट। इसमें उसने लिखा है कि मैने बहुत बुरे काम किए हैं।
  • कार की सर्विस कराने गया युवक, रात में सिरसा के होटल में इस हाल में मिला
    +2और स्लाइड देखें
    होटल के कमरे में पंखे से लगा फंदा।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: A Youth Found Dead And Hanged In A Hotel Room
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×