--Advertisement--

दोपहर में होटल में कमला लिया, रात ९ बजे इस हाल में मिला सुसाइड नोट के साथ

दोपहर में होटल में कमला लिया, रात ९ बजे इस हाल में मिला सुसाइड नोट के साथ

Dainik Bhaskar

Jan 25, 2018, 11:44 AM IST
सिरसा में होटल के एक कमरे में फ सिरसा में होटल के एक कमरे में फ

सिरसा/फतेहाबाद। सिरसा में बुधवार रात एक युवक ने होटल के कमरे में फंदा लगा सुसाइड कर लिया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को फंदे से उतारकर सिविल अस्पताल के मोर्चरी में भिजवा दिया है, वहीं मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। गुरुवार को उसका पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी गई है। वहीं पुलिस भी मामले की जांच में जुटी है। पता चला है कि वह घर से कार की सर्विस कराने की कहकर निकला था। होटल में दिए आईडी प्रूफ से हुई पहचान...

- मृतक युवक की पहचान फतेहाबाद के मॉडल टाउन निवासी गुरमीत सिंह उर्फ मोनू के रूप में हुई है, जिसके आत्महत्या कर लिए जाने के बाद होटल के मैनजर ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू की।

- पुलिस को दिए बयान में होटल के मैनेजर ने बताया कि वह युवक बुधवार दोपहर करीब बजे होटल में आया तो अपने आप को एक कंपनी का कर्मचारी बता रहा था। उसने आईडी प्रूफ जमा करवाते हुए होटल में कमरा लिया।
- फिर रात करीब 9 बजे वह कमरे में फंदे से लटका मिला, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने आकर डेड बॉडी को उतरवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल स्थित मोर्चरी में भिजवा दिया।
- पुलिस की छानबीन के दौरान होटल में जमा कराए गए उसके आईडी प्रूफ से उसकी पहचान फतेहाबाद के गुरमीत के रूप में हुई, जिसके चलते उसके परिजनों को सूचित कर दिया गया था।
- बताया जाता है कि डेड बॉडी के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बावजूद इसके उसकी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, क्योंकि पुलिस सुसाइड नोट को सार्वजनिक नहीं कर रही।

ये है मृतक गुरमीत की फैमिली

- उसके पिता अजीत ग्रोवर की फतेहाबाद अनाज मंडी में आढ़त है। मृतक मोनू ने ताऊ हरि सिंह के साथ डिंग मंडी में हैफेड का गोदाम का काम ठेके पर लिया हुआ था।

- ताऊ हरिसिंह के मुताबिक मोनू बुधवार दोपहर 12 बजे के बाद से लापता था। वह कार की सर्विस कराने की बात कहकर गया था।

- काफी देर बाद उसके पिता ने उससे मोबाइल पर संपर्क किया तो उसने कहा कि वह गाड़ी की सर्विस करा रहा है। रात को उसके सुसाइड कर लिए जाने की सूचना मिली।

X
सिरसा में होटल के एक कमरे में फसिरसा में होटल के एक कमरे में फ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..