Hindi News »Haryana »Panipat» A Youth Got Injured Due Beating Hardly With Sticks And He Became Dead

बीड़ी लेने गए युवक को रातभर ढूंढते रही फैमिली, सुबह अस्पताल ले गए तो हुआ ये

एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

Sachi Kumar Singh | Last Modified - Jan 15, 2018, 08:03 PM IST

  • बीड़ी लेने गए युवक को रातभर ढूंढते रही फैमिली, सुबह अस्पताल ले गए तो हुआ ये
    +1और स्लाइड देखें
    पानीपत जिले के गांव मांडी में बुरी तरह घायल किया गया युवक। इसे पहले खानपुर तो फिर रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया था, लेकिन वहां इसकी मौत हो गई।

    पानीपत। पानीपत के गांव मांडी में एक युवक को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटकर उसकी हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं, उसके गुप्तांग में डंडा तक घुसा दिया गया, वहीं हाथ-पांव बांधकर रातभर बंधक बनाकर रखा। सुबह जब परिजनों को पता चला तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में हालत को गंभीर देखते हुए उसे पहले खानपुर और फिर रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया, जहां देर शाम उसकी मौत हो गई। पुलिस महिला समेत 7 लोगों को अरेस्ट कर मामले की जांच में जुटी है। माना जा रहा है कि महिला से अवैध संबंधों के शक को लेकर यह सब किया गया है। परिजनों की मानें तो रात में वह बीड़ी-माचिस लेने घर से निकला था। रातभर ढूंढते रहे, सुबह पड़ोसियों के यहां बंधक बना मिला...

    - पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित के परिजनाें ने बताया है कि रात करीब 10 बजे युवक अपनी पत्नी को पास की दुकान से बीड़ी-माचिस या गुटखा वगैरह लेकर आने की कहकर घर से निकला था।
    - नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। रातभर उसे ढूंढने के बाद सुबह भी जब उसकी तलाश जारी थी तो पड़ोस में ही एक घर से किसी के कराहने की आवाजें सुनकर परिजन घर में घुस गए। वहां वह बंधे हुए हाथ-पांव के साथ घायल अवस्था में मिला।
    - परिजनों ने तुरंत उसके हाथ-पांव खोलकर उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से उसे खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया, लेकिन हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से वहां से भी उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। बाद में देर शाम वहां उसकी मौत हो गई।
    - परिजनों का आरोप है कि उसके गुप्तांग में डंडा घुसेड़ दिया गया, वहीं लाठी-डंडों से उसे बेरहमी से पीट-पीटकर घायल कर दिया।

    - मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चन्द्र मोहन इस वारदात का मुआयना करने के लिए स्वय थाना इसराना मे पहुंचे थे।

    - उन्होंने इस वारदात बारे सारी जानकारी हासिल कर उप पुलिस अधीक्षक जगदीप सिंह दून के नेतृत्व में गहनता से जांच करने के आदेश दिए।
    - पुलिस की जांच-पड़ताल के बाद पता चला है कि जिस घर में वह बंधक पाया गया, उन्हें अपने परिवार की महिला के साथ उसके अवैध संबंध होने का शक था। जानकारी मिली कि रात को वह घर के आसपास घूमते देखा तो लोगों ने उसे पकड़कर उसका ये हाल कर दिया।

    - पुलिस ने महिला समेत लोगों को अरेस्ट कर उनके खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

    ये है अरेस्ट किए गए आरोपी

    - इस बारे में थाना इसराना प्रभारी जितेन्द्र आंतिल ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर केस दर्ज कर महिला आरोपी सहित सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

    - गिरफ्तार आरोपियों के नाम सुनीता पत्नी अजीत, बलराज पुत्र चन्द्र, अमीर चन्द पुत्र चन्द्र, सुनील पुत्र बलराज, अनिल पुत्र बलराज, अजीत पुत्र चन्द्र और संजय पुत्र बलबीर हैं।

    - पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला आरोपी को न्यायालय में पेश किया तो वहां से उसे न्यायिक हिरासत भेजा गया। अन्य गिरफ्तार छह आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश करके रिमांड लिया जाएगा।

  • बीड़ी लेने गए युवक को रातभर ढूंढते रही फैमिली, सुबह अस्पताल ले गए तो हुआ ये
    +1और स्लाइड देखें
    पुलिस ने महिला समेत सात लोगों को अरेस्ट कर उनके खिलाफ हत्या व अन्य विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: A Youth Got Injured Due Beating Hardly With Sticks And He Became Dead
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×