--Advertisement--

घर बैठी बहन की सुलह के लिए पंचायत लेकर गया था युवक, जीजा ने किया ये हाल

घर बैठी बहन की सुलह के लिए पंचायत लेकर गया था युवक, जीजा ने किया ये हाल

Danik Bhaskar | Dec 17, 2017, 06:18 PM IST

करनाल। करनाल में एक युवक को उसके जीजा ने चाकू से हमला करके घायल कर दिया। आंख के ठीक चाकू घुसा होने के बाद उसे अस्पताल लाना पड़ा। घटना उस वक्त की है, जब यह युवक एक मामले में सुलह वगैरह के लिए अपनी बहन के ससुराल में गया हुआ था। भरी पंचायत में युवक पर उसके जीजा ने चाकू से हमला कर दिया तो अचानक वहां हड़कंप मच गया। इसकी बहन को इसके जीजा ने पिछले डेढ़ साल से मायके में ही छोड़ रखा है। 5 दिन की कह छोड़ा था पत्नी को...

- कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल लाए गए इस युवक की पहचान बसंत विहार निवासी संदीप के रूप में हुई है। यहां घायल संदीप के साथ आए परिजन रामकुमार ने बताया कि बसंत विहार निवासी संदीप की बहन सुमन की शादी 2012 में शिव कॉलोनी में बिजेंद्र के साथ हुई थी।
- डेढ़ साल साल पहले बिजेंद्र उसकी बहन को पांच दिन के लिए मायके छोड़कर गया था, लेकिन अब तक लेने नहीं आया। कई बार उसे फोन समझाने के कोशिश की, पर वह नहीं माना।
- रविवार को संदीप परिजनों के साथ पंचायत लेकर गए थे। पंचायत चल ही रही थी कि बिजेंद्र ने झगड़ा शुरू कर दिया। कहासुनी के बीच वह इतना उग्र हो गया कि उसने संदीप पर चाकू से हमला कर दिया।
- चाकू संदीप की आंख के ठीक नीचे चहरे में जा घुसा, जिसके बाद पंचायत में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल संदीप को यहां मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।
- दूसरी ओर इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। डाॅक्टर्स ने युवक का चाकू निकालने की कार्रवाई शुरू कर दी है।
- हालांकि इससे पहले डॉक्टर्स ने संदीप का सिटी स्कैन कराया, ताकि पता चले चाकू कितना गहराई में घुसा हुआ है। कहीं ऐसा न हो कि इसे निकालते वक्त आंख से दिखाई ही देना बंद हो जाए। इसके बाद ऑपरेशन करके संदीप की आंख के नीचे से चाकू निकाले जाने की प्रक्रिया शुरू की गई।