--Advertisement--

दो दिन में होने वाली थी युवक की शादी, किन्नरों ने किया ऐसा हाल

दो दिन में होने वाली थी युवक की शादी, किन्नरों ने किया ऐसा हाल

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 07:17 PM IST
अस्पताल में एडमिट युवक। दो दिन अस्पताल में एडमिट युवक। दो दिन

सोनीपत। सोनीपत के सिविल अस्पताल में गुरुवार को एक अजीब किस्म का मामला सामने आया है। यहां दाखिल कराए गए युवक की हालत को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसका सेक्स चेंज कर दिया गया है। आरोप कुछ किन्नरों पर है, वहीं उससे भी ज्यादा हैरान और परेशान कर देने वाली बात यह भी है कि ठीक दो दिन बाद युवक की शादी होने वाली थी। फिलहाल युवक गंभीर हालत में यहां एडमिट है। क्या है पूरा मामला...

- अस्पताल लाया गया युवक उत्तर प्रदेश के बागपत का रहने वाला बताया जा रहा है, वहीं पता चला है कि वह कुछ समय से किसी किन्नर के साथ रह रहा था।

- बुधवार देर रात सोनीपत के कव्वाली मोड़ पर किसी व्यक्ति ने इसे गंभीर हालत में देखा तो वह उसे अस्पताल में भर्ती करा गया। सिविल अस्पताल में लाए जाने पर डॉक्टर्स ने युवक की हालत देखी तो वो भी हैरान रह गए।
- पीएमओ सीपी अरोड़ा की मानें तो युवक की हालत को देखकर लगता है कि उसका सेक्स चेंज किया गया है। हालांकि पूरी डॉक्टरी जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि यह सब कैसे किया गया। बहरहाल उसकी हालत बेहद चिंताजनक है।
- इसके आलवा अस्पताल में भर्ती कराए गए युवक ने बताया कि दो दिन बाद उसकी शादी होने वाली थी। बुधवार को उसे साथ रहने वाले किन्नरों ने चाय पिलाई और इसके बाद उसके साथ क्या हुआ, उसके कुछ पता नहीं।

X
अस्पताल में एडमिट युवक। दो दिनअस्पताल में एडमिट युवक। दो दिन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..