पानीपत

--Advertisement--

हफ्ते पहले २ लाख रुपए घर से भागा था युवक, अब डिग्गी में मिली डेड बॉडी

हफ्ते पहले २ लाख रुपए घर से भागा था युवक, अब डिग्गी में मिली डेड बॉडी

Danik Bhaskar

Jan 07, 2018, 03:52 PM IST
डेड बॉडी को किनारे पर लाकर ऐसे डेड बॉडी को किनारे पर लाकर ऐसे

झज्जर। झज्जर में रविवार को एक लड़के की डेड बॉडी तालाब में मिली है। बताया जा रहा है कि वह पिछले करीब हफ्ते से 2 लाख रुपए लेकर घर से भाग गया था। घरवालों ने इसकी शिकायत पुलिस में भी दी हुई थी। रविवार को उसकी डेड बॉडी सांपला रोड डिग्गी (तालाब) से मिली। कपड़ों की तलाशी लिए जाने पर जेब से लगभग 13 हजार रुपए भी मिले हैं। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को पोस्टमॉर्ट के लिए भिजवा मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

- मृतक की पहचान झज्जर शहर के बेरी गेट निवासी मोंटी (20) के रूप में हुई है। उसकी फैमिली की पुराने बस अड्डे के सामने जूस की दुकान है। पुलिस के मुताबिक वह 8 दिन पहले 2 लाख रुपए लेकर घर से भाग गया था।

- रविवार दोपहर किसी ने सांपला रोड स्थित वाटर वर्क्स की डिग्गी में एक डेड बॉडी उतराती देखी तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद सिटी चौकी के एएसआई पवन अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और डेड बॉडी को बाहर निकलवाया।
- साथ ही डेड बॉडी की सूचना पाकर मोंटी का भाई भी वहां पहुंचा, जिसने उसकी पहचान की। हालांकि पहले से पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक मोंटी घर से 2 लाख रुपए लेकर भागा था, लेकिन अब उसकी जेब से लगभग 13 हजार रुपए ही बरामद किए गए हैं।
- डेड बॉडी के दोनों हाथों पर ऐसे पट्टियां बंधी हुई थी, जैसे कि कोई नस वगैरह काटने के बाद पट्टी बांध दी गई हो। मामला संगीन होने की वजह से मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलवाया गया, जिसने कुछ जरूरी छानबीन के बाद डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया।
- इस बारे में एसएचओ सोमदेव ने बताया कि डेड बॉडी मिलने की सूचना के बाद वह भी मौके पर पहुंचे थे। डेड बॉडी के हालात देखकर मामला मर्डर का भी लग रहा है, लेकिन फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Click to listen..