--Advertisement--

पिता ने सीएम विंडो पर की सरपंच की शिकायत तो बेटे को दी गई ऐसी मौत

पिता ने सीएम विंडो पर की सरपंच की शिकायत तो बेटे को दी गई ऐसी मौत

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2018, 02:20 PM IST
अस्पताल में उपचाराधीन युवक रव अस्पताल में उपचाराधीन युवक रव

गोहाना। गोहाना के निकटवर्ती गांव बड़ौता में तीन लोगों ने गांव के ही एक युवक को मार-पीटकर उसे जबरन जहर खिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस वारदात के तीन आरोपियों में सरपंच का बेटा भी है, वहीं पता यह भी चला है गली नहीं बनने को लेकर मृतक युवक ने सरपंच की शिकायत सीएम विंडो पर कर रखी थी। वारदात के बाद युवक ने मौत से पहले कैमरे के सामने उसके साथ ऐसा करने वालों के नाम भी बताए हैं। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। ये है पूरा मामला...

- गांव बड़ौता निवासी बलवान ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके बेटे रवि ने गोहाना महम रोड पर बाइक रिपेयरिंग की दुकान कर रखी है, जहां से वह गुरुवार को शाम करीब 8 बजे घर पहुंचा तो उसकी हालत खराब थी।
- उल्टियां होने पर कारण पूछा तो उसने कहा कि उसे किसी ने जबरन जहर खिला दिया गया है। इसके बाद रवि ने कागज व पैन उठाया और उसने लिखा कि गांव के सरपंच रामनंद के पुत्र समीन व गांव के ही प्रदीप व राजू ने उसे जबरन जहर खिलाया और मारपीट की।
- परिजन रवि को उपचार के लिए भगत फूल सिंह मेडिकल कॉलेज लेकर गए तो वहां उसकी हालत को देखते वीडियो भी बनाया, जिसमें उसने तीनों के बारे में बताया। आखिर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
- बलवान ने यह भी बताया कि गांव के सरपंच के साथ तीन-चार महीने से गली को लेकर विवाद भी चल रहा है और कई बार उसे बोला था, लेकिन सरपंच ने उनके साथ रंजिश रखते हुए उहने घर के बाहर गली नहीं बनने दी।
- बलवान की मानें तो सरपंच बार-बार उनके घर को तोड़ने की भी धमकी देता आ रहा था, जिस के चलते बलवान ने 27 दिसंबर को सीएम विंडो पर शिकायत दी थी।
- इस शिकायत पर कार्रवाई होने से पहले ही उसके बेटे को जहर देकर मार दिया गया, ऐसा उसका आरोप है, जिस पर पुलिस ने सरपंच के बेटे समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।
- उधर इस बारे में गोहाना सदर थाना प्रभारी सेठी सिंह का कहना है कि मृतक रवि के पिता बलवान की शिकायत पर सरपंच के बेटे समीन समेत तीन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक और सरपंच के परिवार में गली को लेकर विवाद चला हुआ है, गली नहीं बनने लेकर सरपंच खिलाफ सीएम विंडो शिकायत की हुई थी। फिलहाल अलग-अलग एंगल से जांच जारी है।

X
अस्पताल में उपचाराधीन युवक रवअस्पताल में उपचाराधीन युवक रव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..