Hindi News »Haryana »Panipat» A Youth Murdered By Giving Poision Due To Old Dispute

पिता ने CM विंडाे पर की सरपंच की शिकायत तो बेटे को दी गई ऐसी मौत

गांव बड़ौता निवासी बलवान ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके बेटे रवि की गोहाना महम रोड पर बाइक रिपेयरिंग की दुकान है

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 21, 2018, 04:45 PM IST

  • पिता ने CM विंडाे पर की सरपंच की शिकायत तो बेटे को दी गई ऐसी मौत
    +3और स्लाइड देखें
    अस्पताल में उपचाराधीन युवक रवि, जिसकी बाद में मौत हो गई। गोहाना के निकटवर्ती गांव बड़ौता के रहने वाले इस युवक ने मरने से पहले बयान भी दिया और कागज पर आरोपियों के नाम भी लिखे।

    गोहाना। गोहाना के निकटवर्ती गांव बड़ौता में तीन लोगों ने गांव के ही एक युवक को मार-पीटकर उसे जबरन जहर खिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस वारदात के तीन आरोपियों में सरपंच का बेटा भी है, वहीं पता यह भी चला है गली नहीं बनने को लेकर मृतक युवक ने सरपंच की शिकायत सीएम विंडो पर कर रखी थी। वारदात के बाद युवक ने मौत से पहले कैमरे के सामने उसके साथ ऐसा करने वालों के नाम भी बताए हैं। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। ये है पूरा मामला...

    - गांव बड़ौता निवासी बलवान ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके बेटे रवि ने गोहाना महम रोड पर बाइक रिपेयरिंग की दुकान कर रखी है, जहां से वह गुरुवार को शाम करीब 8 बजे घर पहुंचा तो उसकी हालत खराब थी।
    - उल्टियां होने पर कारण पूछा तो उसने कहा कि उसे किसी ने जबरन जहर खिला दिया गया है। इसके बाद रवि ने कागज व पैन उठाया और उसने लिखा कि गांव के सरपंच रामनंद के पुत्र समीन व गांव के ही प्रदीप व राजू ने उसे जबरन जहर खिलाया और मारपीट की।
    - परिजन रवि को उपचार के लिए भगत फूल सिंह मेडिकल कॉलेज लेकर गए तो वहां उसकी हालत को देखते वीडियो भी बनाया, जिसमें उसने तीनों के बारे में बताया। आखिर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
    - बलवान ने यह भी बताया कि गांव के सरपंच के साथ तीन-चार महीने से गली को लेकर विवाद भी चल रहा है और कई बार उसे बोला था, लेकिन सरपंच ने उनके साथ रंजिश रखते हुए उहने घर के बाहर गली नहीं बनने दी।
    - बलवान की मानें तो सरपंच बार-बार उनके घर को तोड़ने की भी धमकी देता आ रहा था, जिस के चलते बलवान ने 27 दिसंबर को सीएम विंडो पर शिकायत दी थी।
    - इस शिकायत पर कार्रवाई होने से पहले ही उसके बेटे को जहर देकर मार दिया गया, ऐसा उसका आरोप है, जिस पर पुलिस ने सरपंच के बेटे समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।
    - उधर इस बारे में गोहाना सदर थाना प्रभारी सेठी सिंह का कहना है कि मृतक रवि के पिता बलवान की शिकायत पर सरपंच के बेटे समीन समेत तीन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक और सरपंच के परिवार में गली को लेकर विवाद चला हुआ है, गली नहीं बनने लेकर सरपंच खिलाफ सीएम विंडो शिकायत की हुई थी। फिलहाल अलग-अलग एंगल से जांच जारी है।

  • पिता ने CM विंडाे पर की सरपंच की शिकायत तो बेटे को दी गई ऐसी मौत
    +3और स्लाइड देखें
    मृतक रवि के पिता बलवान बताते हैं सरपंच के परिवार की उनके परिवार से पुरानी रंजिश है। इसी के चलते उनके घर के बाहर गली नहीं बनाई गई तो सीएम विंडो पर शिकायत की थी।
  • पिता ने CM विंडाे पर की सरपंच की शिकायत तो बेटे को दी गई ऐसी मौत
    +3और स्लाइड देखें
    रवि की तरफ से लिखे गए मारपीट कर जहर खिलाने वालों के नाम।
  • पिता ने CM विंडाे पर की सरपंच की शिकायत तो बेटे को दी गई ऐसी मौत
    +3और स्लाइड देखें
    मामले के बारे में थाना सदर प्रभारी सेठी सिंह का कहना है कि जांच जारी है, जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: A Youth Murdered By Giving Poision Due To Old Dispute
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×