Hindi News »Haryana »Panipat» A Youth Shotdead By Calling Out The Retirement Party Of A Policeman

स्॥ह्र की रिटायरमेंट पार्टी में जुटी थी पुलिस, अचानक बरसने लगी गोलियां

स्॥ह्र की रिटायरमेंट पार्टी में जुटी थी पुलिस, अचानक बरसने लगी गोलियां

Balraj Singh | Last Modified - Dec 30, 2017, 06:15 PM IST

पानीपत। पानीपत में शनिवार को एक पुलिस वाले की रिटायरमेंट पार्टी में एक रिश्तेदार की जान ले ली गई। घटना सेक्टर-18 की है, जहां इंस्पेक्टर जिले सिंह की रिटायरमेंट पार्टी चल रही थी। यहां बहुत सारे पुलिस वाले आए हुए थे। सब मौज-मस्ती कर रहे थे, अचानक पूरा माहौल गोलियाें की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। अगले ही पल पता चला कि जिस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई हैं, वह कोई और नहीं, बल्कि दामाद ही था। चंद लम्हों में उसने दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए थे, वहीं पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। पार्टी से करीब 150 मीटर दूर बुलाकर बरसाई गोलियां...

- मृतक युवक की पहचान करनाल जिले के असंध के निकटवर्ती गांव राड़ा के जयदेव शर्मा के रूप में हुई है। वह यहां सेक्टर-18 में अपने ससुर ओमप्रकाश के साथ आया हुआ था।
- मिली जानकारी के अनुसार इंस्पेक्टर जिले सिंह हरियाणा पुलिस से रिटायर हुए हैं। शनिवार को उनके यहां पार्टी में तमाम पुलिस वाले आए हुए थे। इन्हीं में उसके साढ़ू ओम प्रकाश व और अन्य भी शामिल थे।
- दोपहर करीब 1 बजे जब सब लोग जश्न में बिजी थे तो इसी बीच किसी ने जयदेव शर्मा को एक तरफ बुलाया। लगभग 150 मीटर दूर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी गई। 6 गोलियां लगने से जयदेव की मौके पर ही मौत हो गई और फर्श खून से सन गया।
- गाोलियाें की आवाज के बाद खुशी का माहौल मातम में तब्दील हो गया। फिलहाल न तो बदमाशों का पता नहीं चल सका और गोली बारी के कारणों का, लेकिन पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

फोटोज: गोविंद कुमार सैनी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×