Hindi News »Haryana »Panipat» About 35 Tola Gold Ornaments Have Been Looted On Pistolpoint

दो दिन पहले लॉकर निकाले थे ३५ तोले सोने के गहने, सास-बहू को बंधक बना लूटे

दो दिन पहले लॉकर निकाले थे ३५ तोले सोने के गहने, सास-बहू को बंधक बना लूटे

Balraj Singh | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:23 PM IST

करनाल। करनाल में गुरुवार दोपहर बदमाशों ने घर में घुस सास-बहू को बंधक बनाया और फिर यहां से 35 तोले सोने के गहने लूट लिए। ये गहने सगाई के प्रोग्राम के चलते दो दिन पहले ही लॉकर से निकाले गए थे। पिस्तौल के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दे दिया गया। पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है। नहीं रख पाए लॉकर में दाेबारा...

- घटना सेक्टर-7 स्थित ग्रीन बैल्ट के पास की है, जहां मकान नंबर 2184 में बलवान सिंह बुटाना का निवास है। वहां दिनहदाड़े 3 हथियारबंद लुटेरों ने घर में मौजूद महिलाअों को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया है।

- बताया जाता है कि घर के सभी पुरुष सदस्य अपने-अपने काम से घर से बाहर थे, जबकि घर पर बलवान सिंह की पत्नी अंग्रेजो और पुत्रवधु सीमा चौधरी ही थी।
- दोपहर करीब साढ़े 12 बजे सीमा कपड़े धो रही थी तो इसी दौरान अचानक तीन युवक घर में घुस आए। इन तीनों के पास पिस्तौल थी अौर उनमें से एक ने अपना मुंह ढका हुआ था। बदमाशों ने आते ही पिस्तौल तान सास-बहू दोनों को बंधक बना लिय।
- इसके बाद घर की अलमारियों वगैरह को टटोलकर वहां से गहने अौर कैश लेकर फरार हो गए। लुटेरे करीब 35 तोले के जेवरात लेकर गए हैं, बाकी जांच के बाद ही पता चल पाएगा। मौके पर पहुंची जांच में जुट गई है।
- पीड़ित फैमिली के मुखिया बलवान सिंह ने बताया कि बुधवार को उनकी पुत्रवधु सीमा के भाई की सगाई का प्रोग्राम था, जिसके चलते मंगलवार को लॉकर से गहने वगैरह निकलवाए थे और इससे पहले कि आज उन्हें जमा कराते, लुटेरे ले गए।
- वहीं इस बारे में सेक्टर-6 चौकी के इंचार्ज नरेंद्र सिंह का कहना है कि लूट की वारदात की सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। जांच-पड़ताल के दौरा फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

फोटोज: चमन लाल

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×