--Advertisement--

गोल्ड लोन फर्म के स्टाफ को बंधक बना नकाबपोशों ने लूटा ४ करोड़ का सोना

गोल्ड लोन फर्म के स्टाफ को बंधक बना नकाबपोशों ने लूटा ४ करोड़ का सोना

Dainik Bhaskar

Jan 29, 2018, 12:29 PM IST
पानीपत में एक गोल्ड लोन कंपनी पानीपत में एक गोल्ड लोन कंपनी

पानीपत। पानीपत में सोमवार सुबह एक गोल्ड लोन फर्म से लगभग 4 करोड़ रुपए का सोना लूट लिया गया। साथ ही लगभग ढाई लाख का कैश भी लूटा गया है। बताया जाता है कि वारदात को 3 नकाबपोश युवकों द्वारा हथियार के बल पर अंजाम दिया गया है, जिन्होंने फर्म के स्टाफ मेंबर्स को बंधक बना लिया और फिर सोना लेकर फरार हो गए। पता चलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। कैशियर समेत 3 लोग थे ऑफिस में...

- घटना इंडियन इन्फोलाइन फाइनांस लिमिटेड (आईआईएफएल) की पानीपत के सनौली रोड स्थित ब्रांच की है, जहां लूट की वारदात की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाने शुरू कर दिए हैं।
- पुलिस जांच के दौरान सामने आया कि सोमवार सुबह करीब सवा 10 बजे यहां कैशियर सोनिया, भारत भूषण अपनी सीट पर बैठे थे। एक महिला सफाई कर्मचारी सफाई के काम में लगी हुई थी।

- अचानक फर्म के ऑफिस में 3 अनजान युवक घुसे, जिन्होंने अपने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था। वो सभी हाथों में पिस्टल वगैरह भी लिए हुए थे। आते ही इन सभी ने फर्म के ऑफिस में मौजूद तीनों लोगों को बंधक बना लिया।

सीसीटीवी की डीवीआर भी साथ ही ले गए बदमाश

- इसके बाद लॉकर की चाबी छीनकर वहां से भारी मात्रा में सोना लेकर फरार हो गए। लूटे गए सोने की कीमत लगभग 4 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इसके अलावा बदमाश लगभग ढाई लाख कैश लूटकर ले गए हैं, वहीं सबूत मिटाने के मकसद से सीसीटीवी की डीवीआर भी साथ ही ले गए।

- फर्म के स्टाफ ने फर्म के संचालक और पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।

फोटाेज: नवीन कुमार मिश्रा

X
पानीपत में एक गोल्ड लोन कंपनी पानीपत में एक गोल्ड लोन कंपनी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..