Hindi News »Haryana »Panipat» Accident Occurred While 4 Freinds Returing Delhi From The Tour To Manali

वाइल्ड लाइफ डिपार्टमेंट ने कहा था ६ हाथी रखने को, हरियाणा ने इसलिए कहा ना

वाइल्ड लाइफ डिपार्टमेंट ने कहा था ६ हाथी रखने को, हरियाणा ने इसलिए कहा ना

Balraj Singh | Last Modified - Dec 26, 2017, 05:28 PM IST

करनाल।करनाल में सोमवार रात को समाना बाहू के समीप सड़क हादसे में मनाली में स्नो फाल देखकर लौट रहे चार दोस्तों में से एक की मौत हो गई। बाकी तीन घायल हो गए। हादसा एक कार को ओवरटेक करते वक्त हुआ, जब कार का बैलेंस बिगड़ गया और यह चीमा पेट्रोल पंप की दीवार से जा टकराई। गनीमत रही कि कार में आग नहीं लगी और न ही कार पेट्रोल पंप के बूथ से टकराई। नहीं तो बड़ा धमाका हो सकता था। सूचना मिलते ही बुटाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमाॅर्टम करा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 22 दिसंबर को मनाली गए थे चारों दोस्त...

- दिल्ली निवासी कादिर ने बताया कि मोहम्मद साबिर इकबाल, तवरेज, सुनील वे चारों 22 दिसंबर को मनाली में स्नो फाल देखने के लिए गए थे।

- सोमवार रात को वे दिल्ली वापस जा रहे थे। जीटी रोड पर समाना बाहू गांव के समीप आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने लगे तो ट्रक वाले ने उनकी साइड ही ट्रक मोड़ दिया।

- इस कारण कार अनियंत्रित हो गई और सड़क से उतरते ही पलटते हुए पेट्रोल पंप के पार्क में लगे साइन बोर्ड को तोड़ते हुए दीवार से टकरा गई।

- कार को 25 वर्षीय मोहम्मद साबिर इकबाल चला रहा था। सिर में गंभीर चोट लगने से उसने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इकबाल मैकेनिकल इंजीनियर था और वह एक कंपनी में जॉब करता था।

- बुटाना थाना जांच अधिकारी रणधीर सिंह ने बताया कि दिल्ली निवासी मोहम्मद साबिर इकबाल के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।

- चालक ट्रक सहित फरार है। अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mnaali ghumkar laut rahe the 4 dost, haaDase mein ek ki maut-3 ghaayl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×