--Advertisement--

क्चढ्ढत्र क्चह्रस्स् से बाहर आकर ऐसे टाइम स्पैन्ट कर रही सपना, शुरू किए डांस प्रोग्राम

क्चढ्ढत्र क्चह्रस्स् से बाहर आकर ऐसे टाइम स्पैन्ट कर रही सपना, शुरू किए डांस प्रोग्राम

Danik Bhaskar | Dec 09, 2017, 03:02 PM IST
अपने भाई कर्ण के साथ मुंबई जान अपने भाई कर्ण के साथ मुंबई जान

बहादुरगढ़। बिग बॉस से बाहर होने के बाद सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी और बढ़ गई है। इन दिनों सपना को बॉलीवुड से अॉफर आ रहे हैं। बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद सपना घर लौटी लेकिन अब फिर मुंबई में है। सपना वहां एक फिल्म की प्रमोशन के सिलसिले में गई हुई है। इन सबके बीच सपना चौधरी ने स्टेज शो करने नहीं छोड़े हैं। जर्नी अॉफ भांगओवर फिल्म की प्रमोशन करने मुंबई गई है सपना...

- सपना चौधरी मुंबई में एक फिल्म "जर्नी अॉफ भांगओवर" की प्रमोशन करने गई हुई है। यह फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज हो रही है। बता दें कि इस फिल्म में सपना चौधरी का एक आइटम सॉन्ग '' लव बाइट" भी है। फिल्म के डायरेक्टर महेंद्र सिंह सनिवाल हैं, जो हरियाणा के फतेहाबाद के रहने वाले हैं।

बिग बॉस से बाहर आकर फरीदाबाद में किया पहले स्टेज शो
- सपना चौधरी ने स्टेज शो नहीं छोड़े हैं। उनकी मां नीलम चौधरी ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि भले ही सपना बिग बॉस जीत जाए लेकिन वह स्टेज शो करना नहीं छोड़ेगी। बीती 2 दिसंबर को सपना ने फरीदाबाद में स्टेज शो किया। वहां पहले की तरह भीड़ जुटी। स्टेज पर पहुंची सपना ने बिग बॉस में वोटिंग करने के लिए लोगों का धन्यवाद किया।

कौन हैं सपना
- सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। उनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे।
- 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई।
- सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर की।