Hindi News »Haryana »Panipat» After The Elimination From Big Boss Sapna Will See In Laado Veerpur Ki Mardani

ुे्टिचुकते्चु े्चुकटे ्ुचटकते्ुचकटे्िु टचेिुकिे ्टचुकिे्ु

ुे्टिचुकते्चु े्चुकटे ्ुचटकते्ुचकटे्िु टचेिुकिे ्टचुकिे्ु

Manoj Kaushik | Last Modified - Dec 19, 2017, 10:58 AM IST

पानीपत। बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना चौधरी के स्टारडम में अचानक उछाल आया है। अब हालत ये है कि सपना चौधरी स्टेज शो पर कम और मुंबई में ज्यादा नजर आ रही हैं। सपना बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ आने वाले दिनों में कलर्स चैनल के शो लाडो-वीरपुर की मर्दानी में भी काम करती दिखेंगी। इसमें सपना आइटम सॉन्ग करेंगी। सीरियल में एक फंक्शन के दौरान ‘बाबूजी धीरे चलना’ गाने पर परफॉर्म करती नजर आएंगी। बिग बॉस से बाहर आकर किया है सिर्फ एक स्टेज शो...

- बता दें कि सपना चौधरी 26 नवंबर को बिग बॉस से बाहर हो गई थी। बाहर आकर सपना ने फरीदाबाद में एक स्टेज शो किया है। जबकि फिल्म के लिए मुंबई में आए दिन चक्कर लग रहे हैं। सपना चौधरी अभय देओल की फिल्म 'नानू की जानू' में भी डांस करती नजर आएंगी। फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज हो सकती है। इससे पहले सपना चौधरी ने "जर्नी अॉफ भांगओवर" में भी एक आइटम सॉन्ग किया है। फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है।

गूगल पर सालभर छाई रही सपना
- सपना चौधरी 2017 में सालभर गूगल पर भी छाई रही। सपना गूगल के ईयर इन सर्च 2017 लिस्ट में तीसरे स्थान पर रही। एंटरटेनर में सपना चौधरी तीसरे नंबर पर है।

कौन हैं सपना
- सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। उनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे। 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर की।

आगे की स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो.....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: biga bos ne bdli sapna ki LIFE, bhaaee ke saath aisaa hai nyu luk
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×