--Advertisement--

एयरफोर्स से रिटायर्ड शख्स ने कर रखी बेटी के ब्याह की तैयारी, सब हुई स्वाह

एयरफोर्स से रिटायर्ड शख्स ने कर रखी बेटी के ब्याह की तैयारी, सब हुई स्वाह

Dainik Bhaskar

Jan 28, 2018, 07:05 PM IST
all the preparations of Marriage finished in the incident of ignition

सोनीपत। सोनीपत में रविवार को अचानक आग लग जाने से रिटायर्ड एयरफोर्स जवान की बेटी की सारी तैयारियां तबाह हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने अाग पर काबू पाया, लेकिन तब तक सारा सामान जलकर राख हो चुका था। अाग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। 3 मार्च को होनी है बेटी की शादी...

- घटना सोनीपत शहर के देवड़ु रोड के पास स्थित जीवन विहार की है। यहां गली नंबर 5 के एक मकान में श्रीनिवास नाम के शख्स परिवार के साथ रहते हैं। वह एयरफोर्स से रिटायर्ड हैं।

- रविवार को उनके घर में अचानक आग लग गई। इस दौरान उनके यहां बेटी की शादी के लिए की गई सारी तैयारियां जलकर राख हो गई।

- इस बारे में श्रीनिवास की पत्नी शीला ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 3 मार्च को होने वाली है। उन्होंने शादी के लिए जो गहने औऱ सामान जमा किया था, वह घर में अज्ञात कारणों से लगी आग के चलते खाक हो गया।

- फायर विभाग को सूचना देने के बाद पड़ोसी सतेंद्र खुद अाग बुझाने की कोशिश करने लगे, वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने अाग पर काबू पाया, लेकिन तब तक सारा सामान जलकर राख हो चुका था। अाग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

- शीला ने बताया कि घर में अाग लगने के कारण जरुरी कागजात के साथ 4 से 5 लाख रुपए की नकदी भी स्वाह हो गई है।

X
all the preparations of Marriage finished in the incident of ignition
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..